WWE Hell in a Cell 2021 अबतक का मैच कार्ड: 120 किलो के दिग्गज सुपरस्टार की होगी छुट्टी?

WWE की दो बड़ी चैंपियनशिप Hell in a Cell के अंदर डिफेंड होने वाली हैं
WWE की दो बड़ी चैंपियनशिप Hell in a Cell के अंदर डिफेंड होने वाली हैं

WWE का अगला पीपीवी हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) होने वाला है। यह पीपीवी 20 जून (भारत में 21 जून) को लाइव आने वाला है। Hell in a Cell पीपीवी भी दूसरे पीपीवी की तरह Thunderdome में ही देखने को मिलेगा। WWE ने भी पीपीवी को जबरदस्त बनाने के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है।

अभी तक पीपीवी के लिए 6 मैचों का ऐलान किया गया है, जिसमें 3 मुकाबले चैंपियनशिप के लिए हैं और तीन नॉन-टाइटल मैच हैं। बॉबी लैश्ले WWE चैंपियनशिप, रिया रिप्ली Raw विमेंस चैंपियनशिप और बियांका ब्लेयर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं।

इसके अलावा एलेक्सा ब्लिस और शायना बैजलर के बीच भी Hell in a Cell पीपीवी में नॉन-टाइटल सिंगल्स मुकाबला देखने को मिलने वाला है। Raw टैग टीम चैंपियनशिप, SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप, आईसी चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप और WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए अभी तक कोई भी मैच का ऐलान नहीं किया गया है।

इन 6 मुकाबलों में से WWE चैंपियनशिप और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने वाला मैच Hell in a Cell के अंदर होने वाला है। इस पीपीवी में रोमन रेंस का मैच नहीं होने वाला है, क्योंकि पहले ही वो रे मिस्टीरियो के खिलाफ SmackDown में Hell in a Cell मैच लड़ चुके हैं।

WWE Hell in a Cell 2021 का मैच कार्ड इस प्रकार है:

1- बॉबी लैश्ले (चैंपियन) vs ड्रू मैकइंटायर (WWE चैंपियनशिप के लिए Hell in a Cell मैच। ड्रू मैकइंटायर इस मैच को हारते हैं, तो वो बॉबी लैश्ले को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज नहीं कर पाएंगे)

2- रिया रिप्ली (चैंपियन) vs शार्लेट फ्लेयर (Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए सिंगल्स मैच)

3- बियांका ब्लेयर (चैंपियन) vs बेली (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए Hell in a Cell मैच)

4- एलेक्सा ब्लिस vs शायना बैजलर

5- सिजेरो vs सैथ रॉलिंस

6- केविन ओवेंस vs सैमी जेन

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!