Create

WWE Hell in a Cell में होने वाले चैंपियनशिप मैच में हुआ बड़ा बदलाव, मौजूदा चैंपियन की बढ़ी मुश्किलें?

WWE Hell in a Cell में होगा चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला
WWE Hell in a Cell में होगा चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला

WWE के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट हैल इन ए सैल (Hell in a Cell 2022) में पहले रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच होने वाला है। हालांकि Raw के इस हफ्ते के मेन इवेंट के बाद विमेंस चैंपियनशिप मैच में बड़ा बदलाव हो गया है और बैकी लिंच (Becky Lynch) के इसमें जुड़ने से अब यह ट्रिपल थ्रेट मुकाबला होगा।

#HIAC JUST BECAME BIG TIME!@BeckyLynchWWE won big on #WWERaw against @WWEAsuka! https://t.co/IrtYbhvvH1

आपको बता दें कि असुका ने पिछले हफ्ते ग्रीन मिस्ट का इस्तेमाल करते हुए धोखे से बैकी लिंच को हराया था और वो Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर बनी थीं। इस हफ्ते बैकी लिंच ने मांग की और उन्हें असुका के खिलाफ मैच मिला। इसमें शर्त जोड़ी गई थी कि अगर बैकी लिंच की जीत होती है, तो उन्हें Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में शामिल किया जाएगा।

बैकी लिंच और असुका के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा था। अंतिम पलों में एक्शन रिंग के बाहर पहुंचा और बैकी लिंच एक समय बियांका ब्लेयर के ऊपर बैठी थीं। असुका ने यहां बैकी पर अटैक करना चाहा, लेकिन वो हट गईं और बियांका ब्लेयर पर ही उन्होंने अटैक कर दिया।

इसके बाद बैकी लिंच ने काउंटआउट के जरिए जीत दर्ज करने का प्रयास किया, लेकिन असुका रिंग में पहुंचने में कामयाब हुईं। हालांकि बैकी लिंच ने असुका को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया और साथ ही खुद को Hell in a Cell 2022 में होने वाले विमेंस चैंपियनशिप मैच में शामिल करा लिया।

WWE सुपरस्टार और Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें?

बियांका ब्लेयर को पहले अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप को सिंगल्स मैच में डिफेंड करना था, लेकिन अब उनके सामने दो सुपरस्टार्स होने वाले हैं। आपको बता दें कि ट्रिपल थ्रेट मैच में चैंपियन को सबसे बड़ा नुकसान यह होता है कि उन्हें हारने के लिए पिन होना भी जरूरी नहीं है। बैकी लिंच या असुका अगर एक दूसरे को पिन करने में कामयाब होती हैं, तो वो चैंपियन बन सकती हैं।

इसी वजह से बैकी लिंच की जीत किसी झटके से कम नहीं है और Hell in a Cell में एक गलती उन्हें काफी भारी पड़ सकती है। दूसरी तरफ बैकी लिंच और असुका की नजर एक बार फिर Raw विमेंस चैंपियन बनने पर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment