Create
Notifications

WWE दिग्गज को Bobby Lashley ने Hell in a Cell 2022 में किया धराशाई, 7 फुट लंबे Superstar की एक और हार 

WWE Hell in a Cell 2022 में बॉबी लैश्ले ने लिया अपना बदला
WWE Hell in a Cell 2022 में बॉबी लैश्ले ने लिया अपना बदला
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE Hell in a Cell 2022 में आखिरकार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने अपना बदला ले लिया। उन्होंने ओमोस (Omos) और MVP को 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की। इस मैच की सबसे खास बात यह रही कि लैश्ले ने MVP की बुरी हालत की और उन्हें टैपआउठ कराते हुए ही इस मैच को जीता।

THE ALL MIGHTY VICTORY!@fightbobby #HIAC https://t.co/l23ypci84v

मैच की शुरुआत लैश्ले और MVP करने वाले थे, लेकिन MVP ने जल्द ही ओमोस को टैग दे दिया। ओमोस ने ज्यादातर मुकाबले में दबदबा बनाया और बीच-बीच में MVP ने आकर भी अपना हाथ साफ करने का प्रयास किया। इस बीच ओमोस ने लैश्ले को बैरिकेड पर जबरदस्त तरीके से पटका और ऐसा लग रहा था कि काउंटआउट से लैश्ले की हार हो जाएगी।

हालांकि ऐसा नहीं हुआ और लैश्ले ने अंतिम समय पर रिंग में एंट्री करते हुए खुद को बचाया। इस बीच लैश्ले ने MVP को जबरदस्त स्पीयर दिया, लेकिन ओमोस ने आकर पिन को तोड़ दिया। सेड्रिक एलेक्जेंडर का भी मैच में दखल देखने को मिला और इस वजह से ओमोस का ध्यान भटक गया। ओमोस ने एलेक्जेंडर को रिंग के बाहर भेजा, लेकिन इसकी वजह से लैश्ले को समय मिल गया। लैश्ले ने स्पीयर की मदद से ओमोस को रिंग के बाहर भेजा।

इसके बाद लैश्ले ने MVP की हालत खराब करते हुए हर्ट लॉक में जकड़ लिया और इस मूव से MVP धराशाई हो गए। उनके पास टैपआउट करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा था। इसी के साथ लैश्ले ने MVP और ओमोस से अपना बदला भी लिया।

WWE में ओमोस को मिली एक और हार

WrestleMania 38 से पहले ओमोस को हराना काफी मुश्किल था, लेकिन बॉबी लैश्ले के सामने 7 फुट लंबे सुपरस्टार की एक भी नहीं चली। बॉबी लैश्ले ने सबसे पहले WrestleMania 38, फिर Raw में हुए स्टील केज मैच और अब Hell in a Cell में भी जीत दर्ज की। दूसरी तरफ ओमोस को लैश्ले के खिलाफ एकमात्र जीत WrestleMania Backlash में मिली थी और उस मैच में भी MVP ने चीटिंग की थी।

WWE ने भले ही इस मैच में MVP को टैपआउट कराते हुए ओमोस को बचाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें इस समय जीत की सख्त जरूरत है। देखना होगा कि अब WWE लैश्ले और ओमोस को किस तरह बुक करती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...