Create

WWE Hell in a Cell 2022 के लिए बड़े मुकाबले का हुआ ऐलान, मैच में जोड़ी गई खतरनाक शर्त 

WWE Hell in a Cell 2022 के लिए कुल 7 मैचों का ऐलान किया गया है
WWE Hell in a Cell 2022 के लिए कुल 7 मैचों का ऐलान किया गया है

WWE सुपरस्टार मैडकैप मॉस (Madcap Moss) ने उन्हें कुछ हफ्ते पहले हुए इंजरी से उबरते हुए इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के दौरान वापसी की और मैडकैप मॉस की नए लुक में वापसी हुई है। बता दें, WrestleMania Backlash में मिली करारी हार के बाद हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) ने 13 मई को हुए SmackDown के एपिसोड में अपने पूर्व पार्टनर मैडकैप मॉस पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

OFFICIAL.@MadcapMoss vs. Happy @BaronCorbinWWE in a No Holds Barred Match at #HIAC! https://t.co/gLDfB9cVHr

इस वजह से मॉस को सर्वाइकल कंट्यूशन हो गया था और उन्हें कुछ वक्त के लिए एक्शन से दूर रहना पड़ा था। इस हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद मैडकैप मॉस ने सिंगल्स मैच में हैप्पी कॉर्बिन का सामना किया था और इस मैच में मॉस ने कॉर्बिन की स्टील चेयर से बुरी तरह पिटाई कर दी थी। इस वजह से ऑफिशियल्स को इन दोनों सुपरस्टार्स को अलग करने के लिए आगे आना पड़ा था और इस मैच में कॉर्बिन की DQ के जरिए जीत हुई थी।

WWE Hell in a Cell 2022 के लिए हैप्पी कॉर्बिन vs मैडकैप मॉस के मैच का ऐलान किया जा चुका है

.@MadcapMoss vs. Happy Corbin No Holds Barred this Sunday at #HIAC?!@BaronCorbinWWE #SmackDown https://t.co/GssRAagsuf

इस हफ्ते SmackDown में हुए मैच के बाद हैप्पी कॉर्बिन का एडम पीयर्स के साथ बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान एडम पीयर्स ने हैप्पी कॉर्बिन को बताया कि Hell in a Cell 2022 में उन्हें एक बार फिर मैडकैप मॉस का सामना करना होगा और यह नो होल्ड्स बार्ड मैच होगा। WWE ने भी ट्विटर के जरिए इस मैच को ऑफिशियल कर दिया है।

बता दें, मैडकैप मॉस ने वापसी के बाद अपने कॉस्टयूम को पूरी तरह बदल दिया है और अब वो पहले से ज्यादा गंभीर नजर आ रहे हैं। वहीं, हैप्पी कॉर्बिन Hell in a Cell में मैडकैप मॉस के खिलाफ मैच का ऐलान होने से बिल्कुल भी खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं और यह देखना रोचक होगा कि कॉर्बिन मैच के दौरान मैडकैप मॉस का किस तरह सामना करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment