Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Hell in a Cell 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Oct 07, 2019
Oct 07, 2019 IST

Seth Rollins and The Fiend met in the main event

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) में हमें कई बड़े शोज देखने को मिले लेकिन ये नहीं कहा जा सकता है कि इससे फैंस पूरी तरह खुश थे। रॉ एक अच्छा शो था, NXT में हमें कुछ अच्छी चीजें दिखी और स्मैकडाउन को देखकर भी फैंस को अच्छा लगा और ये कहना गलत होगा कि ये शोज बेकार थे।

ये भी पढ़ें- WWE Hell In A Cell रिजल्ट्स: 6 अक्टूबर, 2019

हैल इन ए सैल इस हफ्ते का पहला ऐसा रेसलिंग शो होगा जिसने फैंस की उम्मीदों से कम परिणाम दिए। शो के शुरू होने से कुछ समय पहले तक तो WWE ने सिर्फ 4 मुक़ाबलों को बुक किया था। आखिरी समय पर कुछ और मुकाबले जोड़े गए थे जिनका बिल्ड-अप नहीं हुआ था। हैल इन ए सैल एक बेकार शो तो नहीं था लेकिन इस शो में अगर थोड़ा और ध्यान दिया जाता तो फैंस को काफी अच्छा महसूस होता। 

आइये जानते हैं इस शो की अच्छी और बुरी बातें।

#1 अच्छी: शो का मेन इवेंट, फिनिश को छोड़कर

ब्रे वायट बनाम सैथ रॉलिंस एक बड़ा मुकाबला था। ये मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था और इससे फैंस को काफी सारी उम्मीदें थीं। शो में हमें ज्यादा कुछ खास नजर नहीं आया लेकिन फैंस को उम्मीद थी की शो का मेन इवेंट उन्हें निराश नहीं करेगा।

ये मैच काफी अच्छा था। इसमें हमें कई तरह के हथियार का इस्तेमाल होते हुए दिखा। इसके अलावा कई बार किक-आउट्स भी हुए। मैच काफी अच्छा चला रहा था लेकिन आखिर में सब बेकार बन गया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 7 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...