Create

4 नई दुश्मनी जो WWE SmackDown में इस हफ्ते शुरू होते हुए दिखाई दी

WWE SmackDown में इस हफ्ते नई फ्यूड्स के शुरू होने के संकेत मिले
WWE SmackDown में इस हफ्ते नई फ्यूड्स के शुरू होने के संकेत मिले

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns), शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) समेत अन्य सभी सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया। इवेंट में कुछ धमाकेदार मैच और सैगमेंट्स देखे गए, जिनसे WrestleMania 38 की स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाने की कोशिश की गई।

स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में कुछ नई स्टोरीलाइंस के शुरू होने के संकेत भी मिले हैं। सैमी जेन, साशा बैंक्स और शेमस जैसे बड़े सुपरस्टार्स जल्द ही WrestleMania 38 से पूर्व किसी नई फ्यूड में परफॉर्म करते हुए नजर आ सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 नई दुश्मनियों के बारे में आपको बताएंगे जो इस हफ्ते SmackDown में शुरू होती दिखाई दी हैं।

#)WWE में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की टाइटल्स के लिए दुश्मनी

Dominance personified.Acknowledge true greatness. ☝️#SmackDown @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/3bTr1dApYt

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की स्टोरीलाइन असल में SummerSlam 2021 में वापसी के बाद शुरू हुई थी। उनके बीच Crown Jewel 2021 में जबरदस्त मुकाबला भी लड़ा गया, जिसमें ट्राइबल चीफ विजयी रहे थे, मगर उसके बाद लैसनर WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हुए और धीरे-धीरे उनकी रेंस के साथ स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने की कोशिश चलती रही।

Day1 प्रीमियम लाइव इवेंट में द बीस्ट नए चैंपियन बने, लेकिन Royal Rumble 2022 में हार बैठे। अब Elimination Chamber 2022 में जीत दर्ज कर दोबारा चैंपियन बन गए हैं और Royal Rumble विजेता होने के चलते उन्होंने WrestleMania 38 में रोमन रेंस के साथ टाइटल vs टाइटल मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की थी।

अब उनकी वह इच्छा सच साबित हो गई है क्योंकि WrestleMania 38 में उनके बीच टाइटल vs टाइटल मैच बुक कर दिया गया है। इस हफ्ते SmackDown में दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट हुआ, जिससे आधिकारिक तौर पर इस टाइटल vs टाइटल फ्यूड की शुरुआत हुई है। आपको बता दें कि SmackDown से पूर्व WWE ने इस मैच के टाइटल यूनिफिकेशन मैच होने की भी पुष्टि की है। यानी रेंस vs लैसनर मैच के परिणाम के बाद कंपनी के पास एक ही टॉप टाइटल रह जाएगा।

#)साशा बैंक्स और नेओमी ने विमेंस टैग टीम चैंपियन बनने का दावा किया

Are we looking at the next WWE Women's Tag Team Champions???#SmackDown @NaomiWWE @SashaBanksWWE https://t.co/kXpVeJiCCb

SmackDown में इस हफ्ते साशा बैंक्स और शॉट्जी का मैच हुआ और इस दौरान नेओमी भी कमेंट्री टेबल पर मौजूद रहीं। शॉट्जी ने बैंक्स को टक्कर जरूर दी, लेकिन जीत दर्ज करने में नाकाम रहीं। मैच के बाद जब नेओमी रिंग में आईं तो ऐसा लगने लगा था जैसे उनकी साशा बैंक्स के साथ झड़प होने वाली है।

मगर जब उन्होंने बैंक्स के साथ टीम बनाकर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनने का दावा किया तो क्राउड ने भी उन्हें जबरदस्त तरीके से चीयर किया। अभी विमेंस टैग टीम टाइटल्स कार्मेला और क्वीन वेगा के पास हैं और बैंक्स-नेओमी की टीम जल्द ही उन्हें चैलेंज करती हुई नजर आ सकती है।

#)सैमी जेन और जॉनी नॉक्सविले की आईसी चैंपियनशिप स्टोरीलाइन

इस साल की शुरुआत में अमेरिकी फिल्म एक्टर और निर्माता जॉनी नॉक्सविले WWE में आकर सैमी जेन के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हुए। Royal Rumble मैच में नॉक्सविले को जेन ने एलिमिनेट किया, जिसके बाद लगने लगा था कि इनकी दुश्मनी समाप्त हो गई है।

मगर इस हफ्ते SmackDown में वापसी कर नॉक्सविले ने नए WWE आईसी चैंपियन सैमी जेन के ओपन चैलेंज को स्वीकार किया, मगर जेन ने इसे ठुकरा दिया। चाहे जेन ने इस चैलेंज को स्वीकार ना किया हो, लेकिन इस बात की संभावनाएं बहुत बढ़ गई हैं कि WrestleMania 38 में उन्हें नॉक्सविले के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना पड़ सकता है।

#)शेमस और रिज हॉलैंड vs कोफी किंग्सटन और बिग ई

ज़ेवियर वुड्स की गैरमौजूदगी में कोफी किंग्सटन का साथ देने के लिए बिग ई आगे आए हैं और उनकी टीम को 'The New Day' की संज्ञा नहीं दी जा रही है। खैर बिग ई और कोफी की टीम की इस हफ्ते SmackDown में एक नई स्टोरीलाइन के शुरू होने के संकेत मिले।

SmackDown में कोफी और बिग ई की लोस लोथारियस पर जीत के बाद बैकस्टेज शेमस और रिज हॉलैंड, कोफी और बिग ई की बेइज्जती करते हुए नजर आए। WWE चैंपियनशिप हारने के बाद बिग ई को मजबूत नहीं दिखाया गया है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस टैग टीम स्टोरीलाइन के जरिए वो अपना खोया हुआ मोमेंटम वापिस हासिल कर पाते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment