Create

WWE किस्से कहानियां: जब भारतीय WWE Superstar ने विमेंस रेसलर के साथ टीम बनाकर लड़ा मैच, मिली थी करारी शिकस्त

जिंदर महल ने WWE में विमेंस रेसलर के साथ टीम बनाई
जिंदर महल ने WWE में विमेंस रेसलर के साथ टीम बनाई

WWE ने साल 2018 में Mixed Match Challenge की शुरुआत की थी, जिसमें मेंस और विमेंस सुपरस्टार्स की कई टीम बनाई गईं। इस टूर्नामेंट के पहले सीजन को द मिज़ (The Miz) और असुका (Asuka) की टीम ने जीता था और उसी साल इसके दूसरे सीजन का ऐलान किया गया।

दूसरे सीजन में भारतीय WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने अलिसिया फॉक्स के साथ टीम बनाई थी। उस समय 2018 के अक्टूबर महीने के एक Raw एपिसोड में महल और फॉक्स की टीम का सामना फिन बैलर और बेली की टीम से हुआ। बैलर और बेली की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद कर रहे थे, इसलिए उनकी टीम को क्राउड से भी बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

मैच की शुरुआत बैलर और महल ने धमाकेदार अंदाज में की थी, लेकिन आगे चलकर बेली और अलिसिया फॉक्स की स्किल्स ने भी इस मैच को दिलचस्प बनाया। मैच का अंत तब आया जब बैलर ने अपने विरोधी पर हेड किक लगाने के बाद कूप डी ग्रेस लगाया और पिन के जरिए अपनी टीम को धमाकेदार अंदाज में जीत दिलाई। आपको याद दिला दें कि आगे चलकर Mixed Match Challenge के दूसरे सीजन के फाइनल में महल और फॉक्स की टीम को आर-ट्रुथ और कार्मेला की टीम के खिलाफ हार मिली थी।

youtube-cover

अब क्या कर रहे हैं ये WWE सुपरस्टार्स?

इस मिक्स्ड टैग टीम मैच में शामिल रहे 4 में से एक सुपरस्टार अब WWE को छोड़ चुका है। आपको बता दें कि फॉक्स ने अपना आखिरी वन-ऑन-वन मैच साल 2019 में लड़ा था। दूसरी ओर Mixed Match Challenge में उनके पार्टनर रहे जिंदर महल अभी SmackDown रोस्टर का हिस्सा हैं, जहां वो शैंकी के टैग टीम पार्टनर के तौर पर काम कर रहे हैं।

वहीं फिन बैलर कुछ हफ्ते पहले एक Raw एपिसोड में डेमियन प्रीस्ट को हराकर नए यूएस चैंपियन बने हैं। Mixed Match Challenge में उनकी पार्टनर रहीं बेली पिछले साल Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले चोटिल हुई थीं और तभी से ब्रेक पर चल रही हैं। पिछले कुछ समय में उनकी वापसी की खबरें सामने आती रही हैं, लेकिन असल में उनका रिटर्न अभी तक नहीं हो पाया है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment