WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के बड़े दुश्मन की जबरदस्त जीत, मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैचों में दो दिग्गजों को मिली हार 

WWE
WWE Holiday Tour में कौन-कौन से सुपरस्टार्स की जीत हुई?

WWE: WWE ने 26 नवंबर को Peoria में Holiday Tour लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के कई सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मेन इवेंट में जबरदस्त ट्रिपल थ्रेट मैच भी देखने को मिला।

इस लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप और इयो स्काई ने विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड किया। इसके अलावा शो में किसी भी चैंपियन ने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया, जोकि काफी चौंकाने वाली बात रही। शो की सबसे खास बात यह रही कि Survivor Series: WarGames में हिस्सा लेने वाले कई सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई दिए।

इसमें सैथ रॉलिंस, ड्रू मैकइंटायर, कोडी रोड्स, द मिज़, बियांका ब्लेयर, बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर, ज़ोई स्टार्क, ड्रैगन ली और इयो स्काई जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं। इसके अलावा रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मन एलए नाइट के लिए भी यह इवेंट अच्छा रहा और उन्होंने जबरदस्त जीत दर्ज की। आइए बिना किसी देरी के लाइव इवेंट के रिजल्ट्स पर नज़र डालते हैं।

WWE Holiday Tour में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

-) एलए नाइट और ग्रेसन वॉलर के बीच मुकाबला बाहरी दखल के कारण नो कॉन्टेस्ट के जरिए खत्म हुआ। इसके बाद एक टैग टीम मुकाबला देखने को मिला।

-) केविन ओवेंस और एलए नाइट ने टैग टीम मुकाबले में ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी को शिकस्त दी।

-) WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए इयो स्काई vs बियांका ब्लेयर vs शार्लेट फ्लेयर के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में जीत स्काई की हुई और उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

-) कोडी रोड्स और द मिज़ के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला, जिसमें जीत अमेरिकन नाईटमेयर की हुई।

-) बॉबी लैश्ले और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs ड्रैगन ली और LWO के बीच सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। लैश्ले, एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज़ फोर्ड ने यहां पर जीत दर्ज की।

-) बैकी लिंच और ज़ोई स्टार्क के बीच मुकाबला देखने को मिला। पूर्व विमेंस चैंपियन ने स्टार्क को हराते हुए जीत दर्ज की।

-) मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर vs शिंस्के नाकामुरा के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। रॉलिंस ने यहां दो दिग्गजों को शिकस्त देते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया। मैच के बाद रॉलिंस ने जबरदस्त प्रोमो भी दिया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 26 नवंबर को हुए WWE Holiday Tour के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)