WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाइयों को चैंपियनशिप मैच में मिली चौंकाने वाली हार, 36 साल के भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन की हुई करारी शिकस्त

WWE
WWE Holiday Tour में देखने को मिले कई चैंपियनशिप मैच

WWE: WWE ने 27 दिसंबर को एटलांटा में हॉलिडे टूर का आयोजन कराया, जिसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में यूएस चैंपियनशिप के लिए ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच केज मैच देखने को मिला।

इस इवेंट में यूएस चैंपियनशिप के अलावा Raw विमेंस चैंपियनशिप और अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला। आईसी चैंपियन शो का हिस्सा थे, लेकिन उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया। इसके अलावा रोमन रेंस, रोंडा राउजी और डैमेज कंट्रोल (इयो स्काई और डकोटा काई) जैसे चैंपियंस ने इस शो में हिस्सा नहीं लिया।

रोमन रेंस के भाई द उसोज़ को चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन वो अपने टाइटल को रिटेन करने में कामयाब हुए। साथ ही ब्रे वायट एक बार फिर एक्शन में दिखाई दिए और उनका सामना फिर से जिंदर महल से हुआ। इस आर्टिकल में हॉलिडे टूर पर हुए मैचों के रिजल्ट्स पर नज़र डालेंगे।

WWE Holiday Tour में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं?

1- बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच बेली के कारण नो कॉन्टेस्ट के जरिए समाप्त हुआ। मैच के बाद लिंच ने बेली को रिंग के बाहर भेजा, लेकिन बियांका ब्लेयर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन करने में कामयाब हुईं।

2- पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने सिंगल्स मैच में ओमोस को हराया।

3- कोफी किंग्सटन, ज़ेवियर वुड्स और मैडकैप मॉस ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में द इम्पीरियम के गुंथर, लुडविग काइजर और जियोवानी विंची को मात दी।

4- कैरियन क्रॉस ने सिंगल्स मैच में ड्रू गुलक को मात दी।

5- WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोज़ का मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन और रिकोशे के खिलाफ हुआ। स्ट्रोमैन और रिकोशे की टीम ने DQ के जरिए मैच में जीत दर्ज की। सैमी ज़ेन का दखल मुकाबला में देखने को मिला और इस बीच केविन ओवेंस ने भी एंट्री करते हुए सिक्स मैन टैग टीम मैच को सेट किया।

6- ब्रॉन स्ट्रोमैन, केविन ओवेंस और रिकोशे ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में ब्लडलाइन के द उसोज़ और सैमी ज़ेन को हराया। ओवेंस ने ज़ेन पर स्टनर भी लगाया।

7- लिगाडो डेल फेंटासमा ने टैग टीम मुकाबले में द ब्रॉलिंग ब्रूट्स के शेमस और रिज हॉलैंड को हराया। हॉलैंड को पिन करते हुए लिगाडो डेल फेंटासमा ने इस मैच को जीता।

8- ब्रे वायट ने 36 साल के भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन जिंदर महल को एक बार फिर करारी शिकस्त दी।

9- मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और ऑस्टिन थ्योरी के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए केज मैच हुआ। इस मुकाबले को थ्योरी ने रॉलिंस पर लो-ब्लो लगाते हुए जीता।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Live Event में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।