WWE में 36 साल के टॉप चैंपियन ने बनाया नया रिकॉर्ड, Roman Reigns भी नहीं कर पाए हैं यह कारनामा

..
WWE में गुंथर ने किया बड़ा कारनामा
WWE में गुंथर ने किया बड़ा कारनामा

Gunther: WWE में दो ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन लंबे समय से जारी हैं। दोनों ही स्टार्स ने कंपनी में जबरदस्त तरीके से अपना दबदबा बनाया हुआ है। यहां पर हम मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) और मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की बात कर रहे हैं। हालांकि, रिंग जनरल एक चीज़ में ट्राइबल चीफ से एक कदम आगे दिखाई दे रहे हैं।

इस हफ्ते के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले WWE Elimination Chamber 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट के पहले हुए आखिरी Raw में गुंथर ने अपनी आईसी चैंपियनशिप को जे उसो के खिलाफ रिटेन करते हुए बादशाहत को बरकरार रखा था।

36 साल के गुंथर ने पिछले साल द हॉन्की टॉन्क मैन के 454 दिन के सबसे लंबे समय तक आईसी चैंपियन के रिकॉर्ड को तोड़ा था। सोशल मीडिया पर WWE के Stats & Info के अनुसार रिंग जनरल अब दिनों के हिसाब से कुल मिलाकार दो अलग चैंपियनशिप के साथ लगातार सबसे ज्यादा समय तक बने रहने वाले चैंपियन बन गए हैं। गुंथर 870 दिन तक NXT यूके चैंपियन थे, वहीं उनका आईसी चैंपियनशिप रन 620 दिन के साथ अभी भी जारी है।

आपको बता दें कि भले ही अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर रोमन रेंस इस समय राज कर रहे हैं, लेकिन दो अलग चैंपियनशिप के साथ ऐसा रिकॉर्ड उनके नाम भी नहीं है। गुंथर ने इतिहास के सुनहरे पन्नों में अपना नाम दर्ज करा लिया है।

मौजूदा WWE आईसी चैंपियन Gunther ने Roman Reigns के खिलाफ मैच के बारे में बात की

गुंथर और रोमन रेंस के लंबे चैंपियनशिप रन के बावजूद दोनों स्टार्स अभी तक एक दूसरे के आमने सामने नहीं आए हैं। फिलहाल दोनों ही स्टार्स अलग-अलग ब्रांड का हिस्सा हैं। कई फैंस दोनों के बीच एक अच्छी स्टोरीलाइन को देखना चाहते हैं। पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान गुंथर से रोमन के खिलाफ मैच के बारे में पूछा गया था, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह एक ड्रीम मैच होगा। गुंथर ने आगे कहा कि कभी ना कभी यह होगा। मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर ने कहा,

"वो जो कर रहे हैं और जो मैं कर रहा हूं, हम एक दूसरे से बहुत अलग हैं। वो अपनी चीजें कर रहे हैं, मैं अपनी चीजें कर रहा हूं। अगर हम भविष्य में एक दूसरे के आमने-सामने आते हैं, तब यह शानदार मौका होगा।"