Create
Notifications

WWE ने शाहरुख खान की आइकॉनिक फिल्म के 20 साल पूरे होने पर शानदार तरीके ट्रिब्यूट देते हुए जीता दिल

WWE इंडिया ने कभी खुशी कभी गम को लेकर किया बहुत ही खास पोस्ट
WWE इंडिया ने कभी खुशी कभी गम को लेकर किया बहुत ही खास पोस्ट
मयंक मेहता

WWE इंडिया के सोशल मीडिया पेज ने हाल ही में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के दो अलग फोटो को पोस्ट करते हुए एक खास को शाहरुख खान की आइकॉनिक फिल्म कभी खुशी कभी गम को स्पेशल ट्रिब्यूट दिया है।

आज से 20 साल पहले कभी खुशी कभी गम फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें मुख्य भूमिका में 'बादशाह' शाहरुख खान ने निभाई थी। WWE इंडिया ने जो पोस्ट किया है, जिसमें सैथ रॉलिंस के दो अलग इमोशन नजर आ रहे हैं। एक में वो काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं, तो दूसरे में वो काफी ज्यादा दुखी नजर आ रहे हैं।

WWE इंडिया ने इस पोस्ट पर खास कैप्शन देते हुए लिखा कभी खुशी, कभी गम। साथ ही में उन्होंने इस बात को भी मेंशन किया कि कभी खुशी कभी गम को 20 साल हो गए हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, काजोल, करीना कपूर, जया बच्चन जैसे बड़े एक्टर्स ने भी काम किया।

यह फिल्म सुपरहिट हुई थी और इसकी काफी ज्यादा तारीफ भी हुई थी। हालांकि देखना दिलचस्प रहेगा कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस इस पोस्ट पर किस तरह रिएक्ट करते हैं।

WWE चैंपियनशिप के लिए Day 1 पीपीपी में लड़ने वाले हैं सैथ रॉलिंस

Day 1 पीपीवी में सैथ रॉलिंस को WWE चैंपियनशिप के लिए मौका मिलने वाला है। कुछ हफ्तों पहले उन्होंने Raw में केविन ओवेंस, फिन बैलर और रे मिस्टीरियो को हराते हुए WWE चैंपियनशिप के लिए कंटेंडरशिप हासिल की थी। हालांकि बाद में इस मुकाबले में केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले भी जुड़ गए।

अब बिग ई Day 1 पीपीवी में अपनी WWE चैंपियनशिप को फैटल 4वे मैच में सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। पहले रॉलिंस के पास चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच मिलने वाला था, लेकिन अब उनके जीतने के चांस काफी ज्यादा कम हो गए हैं।

हालांकि रॉलिंस को बड़े स्तर पर परफॉर्म करना आता है और पहले भी वो इससे भी ज्यादा मुश्किल चुनौतियों को पार कर चुके हैं। अपने करियर में रॉलिंस आखिरी बार WWE या यूनिवर्सल चैंपियन 2019 में बने थे और इसी साल वो अपनी चैंपियनशिप को द फीन्ड के खिलाफ इसे हार गए थे। इसके बाद से वो चैंपियन नहीं बने हैं और निश्चित ही Day 1 पीपीवी में एक बार फिर इस टाइटल को जीतना चाहेंगे।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...