Create
Notifications

WWE में 10 महीने बाद 6 फुट 4 इंच लंबे भारतीय सुपरस्टार ने लड़ा पहला मैच, जबरदस्त प्रदर्शन के बाद भी मिली करारी हार

WWE में जीत रामा ने करीब 10 महीने के बाद रखा रिंग में कदम
WWE में जीत रामा ने करीब 10 महीने के बाद रखा रिंग में कदम
Neeraj sharma
visit

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड के खत्म होने के बाद 205Live के एपिसोड की शुरुआत हुई। शो में कई धमाकेदार मैच देखने को मिले और इस बीच बोआ (Boa) और रोड्रिक स्ट्रॉन्ग (Roderick Strong) के धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले।

शो की शुरुआत 6 फुट 4 इंच लंबे भारतीय प्रो रेसलर जीत रामा (Jeet Rama) के मैच से हुई, जहां उनका सामना बोआ से हुआ। इस समय बोआ, मेई यिंग के खिलाफ फ्यूड का हिस्सा हैं। मगर इस हफ्ते उन्होंने रामा की जो हालत की, उससे यिंग को संदेश मिल गया होगा कि आगे उन्हें बोआ से सावधान रहने की जरूरत है।

शुरुआत में भारतीय स्टार ने WWE 205 Live के इस मैच में बढ़त बनाई, लेकिन बोआ ने खतरनाक तरीके से अटैक करते हुए रामा के मोमेंटम को बिगाड़ा और कई शानदार स्ट्राइक्स लगाने के बाद अंत में पिन के जरिए बड़ी जीत हासिल की।

शो में इसके अलावा जोश ब्रिग्स और ब्रूक्स जेंसन की टीम और कीगन स्कॉट और टेलर गारलैंड की टीम के बीच जबरदस्त मैच हुआ, जिसमें ब्रिग्स और जेंसन विजयी रहे। वहीं NXT क्रूज़रवेट चैंपियन रोड्रिक स्ट्रॉन्ग ने एक अन्य मुकाबले में ओडिसी जोंस पर पिन के जरिए जीत हासिल की है।

WWE में जीत रामा के कुछ ही मैच टीवी पर प्रदर्शित हुए

AJ Styles vs. Jeet Rama. I’m in tears. Professional wrestling is back on Indian soil. https://t.co/0tqtlXCHEO

जीत रामा पिछले करीब 6 सालों से WWE से जुड़े हुए हैं। वैसे तो उन्होंने WWE की डेवलपमेंट ब्रांड्स में कई मैच लड़े हैं, लेकिन उनके अधिकतर मैचों को टीवी पर प्रदर्शित नहीं किया गया। Superstar Spectacle 2021 में उन्होंने एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच लड़ा था और वो उनका पहला मैच रहा जिसे WWE ने टीवी पर प्रदर्शित किया था।

उसके बाद रामा इस हफ्ते 205 Live के एपिसोड में WWE रिंग में उतरे। बोआ के खिलाफ लड़ा गया ये मैच काफी अच्छा था। उम्मीद होगी कि WWE आने वाले समय में रामा को टीवी पर आने के ज्यादा मौके देगी, जिससे कंपनी को एक नया भारतीय सुपरस्टार मिल सके।


Edited by Neeraj sharma
comments icon1 comment
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now