Create
Notifications

"हम फन भी करेंगे और मैच जीतकर भी दिखाएंगे"-7 फुट लंबे भारतीय WWE Superstar ने मैच के दौरान डांस का कारण बताया 

WWE SmackDown में क्या शैंकी को मिलेगी जीत?
WWE SmackDown में क्या शैंकी को मिलेगी जीत?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE SmackDown के पिछले एपिसोड में भारतीय सुपरस्टार्स शैंकी (Shanky) और जिंदर महल (Jinder Mahal) का मुकाबला द न्यू डे (New Day) के खिलाफ हुआ था। इस मैच में शैंकी ने रिंग के बीच में ही डांस करना शुरू कर दिया था और इसकी वजह से उनकी टीम का ध्यान भटक गया और उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

अब WWE Now India पर एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें जिंदर महल द्वारा पूछे जाने के बाद शैंकी ने बीच मैच में डांस करने का कारण बताया। जिंदर महल और शैंकी के बीच हुई पूरी बातचीत इस प्रकार है:

जिंदर महल ने शैंकी ने कहा,

"शैंकी, यह नाचना बंद कर। बंद कर दे नाचना।"

इसका जवाब देते हुए 7 फुट लंबे शैंकी ने कहा,

"पाजी, यह द न्यू डे का म्यूजिक है। मैं काफी टाइम से सुनता हुआ आ रहा हूं। मैं खुद को रोक ही नहीं पाया। यह म्यूजिक इतना ज्यादा बढ़िया है कि रोक ही नहीं पाया। मैं आपको करके दिखाता हूं। मैं पाजी को समझा रहा हूं बहुत बार कि रेसलिंग के साथ फन भी काफी जरूरी है। मैं आपको बताता हूं कि अगली बार हम रिंग में फन भी करेंगे और मैच भी जीतकर दिखाएंगे।"

WWE SmackDown में क्या शैंकी को आखिरकार मिलेगी जीत?

भारतीय सुपरस्टार शैंकी का जलवा WWE में पिछले कुछ समय से देखने को मिल रहा है और लगातार वो डांस करते हुए सभी का अच्छे से एंटरटेन कर रहे हैं। उनका डांस देखते हुए साफ तौर पर लग रहा है कि WWE उन्हें भी जबरदस्त पुश दे रही है, लेकिन आपको यह चीज़ बता दें कि शैंकी को WWE में लगभग 6 महीने से कोई जीत नहीं मिली है।

शैंकी को लगातार हार का सामना करना पड़ा है। उन्हें आखिरी बार जीत का सामना पिछले साल Raw में मिली थी। इस एपिसोड में शैंकी ने वीर महान और जिंदर महल के साथ टीम बनाकर जैफ हार्डी, मंसूर और मुस्तफा अली की टीम को शिकस्त दी थी।

इसके बाद से शैंकी ने काफी मैच लड़े हैं, लेकिन उनके हाथ जीत नहीं लगी है। शैंकी जरूर जबरदस्त डांस के जरिए फैंस को अपनी तरफ कर रहे हैं, लेकिन उन्हें इस समय मोमेंटम हासिल करने के लिए जीत की सख्त जरूरत है। अब देखना दिलचस्प होगा कि जैसा शैंकी ने कहा कि वो रिंग में फन करेंगे और मैच भी जीतेंगे, वो ऐसा करने में कामयाब होते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...