Create
Notifications

WWE में भारतीय सुपरस्टार का धमाकेदार डेब्यू, पूर्व चैंपियन को हराया

WWE में वीर महान ने डेब्यू मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की है
WWE में वीर महान ने डेब्यू मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की है
Neeraj sharma
ANALYST

WWE ने हाल ही में भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) के कैरेक्टर में बदलाव के संकेत दिए थे और उनकी रॉ (Raw) में एंट्री को भी प्रोमोट किया जा रहा है। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे रेड ब्रांड में वीर के शानदार सफर की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। अब उन्होंने अपने डेब्यू मैच में पूर्व WWE आईसी चैंपियन जॉन मॉरिसन (John Morrison) पर बड़ी जीत हासिल की है।

WWE Main Event के लेटेस्ट एपिसोड में वीर पहली बार अपने नए कैरेक्टर में नजर आए, जहां उनका सामना अपने डेब्यू मैच में जॉन मॉरिसन के साथ हुआ। उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखाया है कि वो टॉप लेवल के रेसलर्स को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

क्या वीर महान WWE में टॉप लेवल पर पहुंच पाएंगे?

वीर ने साल 2018 की शुरुआत में WWE के साथ डील साइन की थी और यहां उनका पहला मैच कैसियस ओहनो के साथ हुआ था। उन्होंने WWE NXT में कुछ समय के लिए सौरव गुर्जर के साथ टीम बनाकर भी काम किया, लेकिन टीम के तौर पर वो कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए।

वीर ने अपने टैग टीम पार्टनर सौरव की तारीफ करते हुए कहा था कि,

"सौरव को मैं अपने रेसलिंग पार्टनर के तौर पर नहीं बल्कि भाई के रूप में देखता हूं। हमने एकसाथ कंपनी को जॉइन किया, एकसाथ ट्रेनिंग करते हैं और NXT में एकसाथ कई मैच भी लड़े हैं। अब हम टैग टीम पार्टनर्स हैं, इसलिए एक ही तरह से सोचने भी लगे हैं। उनके रूप में मुझे एक अच्छा पार्टनर मिला है।"

इसी साल वीर, जिंदर महल और शैंकी ने टीम बनाकर पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को टारगेट किया था। मगर 2021 के ड्राफ्ट में एक तरफ महल और शैंकी को SmackDown में भेजा गया, वहीं वीर को उनसे अलग Raw में रखा गया है। उनका नाम बदलना और WWE द्वारा उन्हें प्रोमोट करना संकेत दे रहा है कि उनका Raw में उन्हें सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में बड़ा पुश मिलने वाला है।


Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now