WWE में नए गिमिक के साथ डेब्यू करने को तैयार हुआ भारतीय सुपरस्टार, जिम में मेहनत करते हुए शानदार वीडियो पोस्ट किया

WWE का भारतीय सुपरस्टार जिम में बहा रहा है पसीना
WWE का भारतीय सुपरस्टार जिम में बहा रहा है पसीना

WWE के मेन रोस्टर में इस समय 3 भारतीय सुपरस्टार्स काम कर रहे हैं। जिंदर महल (Jinder Mahal) काफी समय से कंपनी में काम कर रहे हैं, वहीं शैंकी (Shanky) और वीर महान (Veer Mahaan) ने इसी साल मई के महीने में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था।

WWE पिछले कई हफ्तों से वीर महान के Raw में डेब्यू को टीज़ करती आ रही है। इस बीच भारतीय सुपरस्टार ने इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रेनिंग की वीडियो शेयर की है, जिसमें वो जम्पिंग ड्रिल्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीर समय-समय पर इंस्टाग्राम पर अपनी एक्सरसाइज़ करने की वीडियो शेयर करते रहते हैं। उनकी फिटनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक हैवीवेट रेसलर होते हुए भी वो इतने ऊंचे जम्प आसानी से लगा लेते हैं।

WWE कई हफ्तों से उनकी वापसी को टीज़ कर रही है

आपको याद दिला दें कि वीर और शैंकी ने इसी साल मई में जिंदर महल के साथी के रूप में अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया था। कुछ महीनों तक उन्होंने एक टीम के तौर पर काम किया, लेकिन 2021 के ड्राफ्ट में महल और शैंकी को SmackDown, वहीं वीर को Raw ने रिटेन किया था।

ड्राफ्ट के बाद से ही WWE निरंतर Raw के एपिसोड्स में वीर की वापसी को टीज़ कर रही है। इससे संकेत मिलने लगे हैं कि क्रिएटिव टीम ने उन्हें एक बड़े सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर पुश देने का प्लान बनाया हुआ है।

हालांकि जब महल और शैंकी को WWE के नंबर-1 शो SmackDown में भेजा गया तो लगने लगा था कि उन्हें जल्द ही बड़ा पुश मिल सकता है, जिससे शैंकी भी खुद को एक बड़े सुपरस्टार के रूप में स्थापित कर पाएंगे। मगर अभी तक उन्हें पुश मिलने जैसी चीज़ देखने को नहीं मिली है, इसलिए अभी के लिए कह पाना मुश्किल है कि क्रिएटिव टीम वीर को किस तरीके से बुक करने वाली है।

आपको बता दें कि WWE एक तरफ लगातार उनकी वापसी के संकेत दे रही है, लेकिन इस दौरान मेन इवेंट्स में उन्होंने जॉन मॉरिसन और सेड्रिक एलेक्जेंडर के खिलाफ मैच लड़े और दोनों में उन्हें जीत मिली है। देखना दिलचस्प होगा कि Raw में भी उनका यह जीत का सिलसिला जारी रह पाता है या नहीं।