Roman Reigns के भाई की WWE में चली आ रही जीत की खास स्ट्रीक का हुआ अंत, मौजूदा चैंपियन ने बड़े शो में चटाई धूल

WWE सुपरस्टार जे उसो को मिली हार
WWE सुपरस्टार जे उसो को मिली हार

Jey Uso: WWE सुपरस्टार जे उसो (Jey Uso) के लिए रॉ (Raw) में आने के बाद का समय काफी अच्छा रहा है। वह कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के साथ टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं और उनका सामना कई बड़े नामों के साथ भी हो चुका है। पूर्व टैग टीम चैंपियन के नाम एक बड़ा कीर्तिमान था, जो कि हाल में हुए लाइव इवेंट के दौरान टूट गया है।

जे उसो को आखिरी बार दिसंबर 2023 में लाइव इवेंट मैच के दौरान हार का सामना करना पड़ा था। इसमें उन्हें ड्रू मैकइंटायर ने हराया था। इसके बाद से जे उसो लगातार 7 मुकाबलों में जीत दर्ज कर चुके हैं। उन्हें हाल में हुए WWE लाइव इवेंट मैच के दौरान गुंथर से हार का सामना करना पड़ा था, जहां मिली हार के कारण उनकी लाइव इवेंट में जीतने की स्ट्रीक का अंत हो गया है। गुंथर ने उन्हें पहले भी धूल चटाई है।

गुंथर इस मैच के अलावा भी जे उसो के खिलाफ एक और मुकाबला लड़ चुके हैं। इस मुकाबले में जे ने गुंथर को उनके इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए चैलेंज किया था। यह मुकाबला Raw में हुआ था, जहां पर जे उसो के भाई जिमी उसो ने दखल दिया था

WWE सुपरस्टार Jey Uso से WrestleMania XL में लड़ सकते हैं Jimmy Uso

जिमी उसो ने पिछले साल हुए SummerSlam में अपने भाई जे उसो को धोखा दिया था। इसकी वजह से जे उसो, रोमन रेंस के खिलाफ ट्राइबल कॉम्बैट मैच हार गए थे। वह इसके बाद भी जे को परेशान करने का कोई मौका जाने नहीं देते हैं। जिमी और जे WWE WrestleMania XL में सिंगल्स मैच का हिस्सा बन सकते हैं। यह अभी तक निर्धारित नहीं हुआ है लेकिन ऐसा बहुत आसानी से किया जा सकता है।

वैसे भी यह दोनों आमने-सामने आना चाहते हैं और वह इस बात को पूर्व में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान कह चुके हैं। यह दोनों अपने करियर के खत्म होने से पहले किसी रूप में मुकाबला करना चाहते हैं। इनका किसी भी रूप में रिंग साझा करना एक बेहद खास पल होगा, जिसमें फैंस को निराश होने का कोई पल नहीं मिलेगा। WWE उन्हें यह मौका देकर फैंस को एंटरटेनमेंट का पल प्रदान कर सकता है।

youtube-cover