WWE के मौजूदा चैंपियन के जवाब से फैंस हुए हैरान, सुपरस्टार ने Raw के मेन इवेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार ने बताया कि वह मेन इवेंट के समय कहां थे (Photos: WWE.com)
WWE सुपरस्टार ने बताया कि वह मेन इवेंट के समय कहां थे (Photos: WWE.com)

Sami Zayn Reveals Whether Attacked Raw Main Event or Not: WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन (Sami Zayn) ने हाल में हुए रॉ (Raw) के मेन इवेंट को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि इस शो के उस पल के समय वह कहां थे। उन्होंने यह भी बताया कि क्या उनपर हमला हुआ था, या नहीं।

अंकल हाउडी के ग्रुप वायट सिक्स6 ने हालिया Raw एपिसोड के मेन इवेंट के बाद एंट्री की थी। उनके सैगमेंट के दौरान दिखाए गए वीडियो में कई रेसलर्स को लहूलुहान तो कुछ वो बेहोश दिखाया गया था। इसके साथ ही कुछ ऐसे भी चेहरे थे जो किसी की पहचान में नहीं आ रहे थे। यह सभी रेसलर्स और वर्कर बैकस्टेज ही दिखाए गए थे।

जे उसो ने WWE Raw के मेन इवेंट में Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच को जीता था और वह फैंस के साथ सेलिब्रेट कर रहे थे, जब यह हुआ था। सैमी ज़ेन ने Sportsnet के साथ हालिया बातचीत में बताया कि उनपर अंकल हाउडी के ग्रुप द्वारा हमला नहीं हुआ था क्योंकि वह मेन इवेंट से पहले ही एरीना से बाहर चले गए थे। उन्होंने कहा,

"हां, मुझे पता भी नहीं था कि यह हुआ था क्योंकि मैं अपनी चीज करने के फौरन बाद ही वहां से चला गया था। WWE Raw में इस सब के होने से पांच से दस मिनट पहले ही मैंने एरीना छोड़ दिया था, तो मुझे कुछ मालूम नहीं था और मैंने रिजल्ट्स को देखा भी नहीं था कि क्या हुआ है या कुछ भी। मैं अपने होटल पहुंचा और मैंने अपने कॉमेडी शो का प्रीसेल कोड साझा किया, जिसके बाद मुझे फैंस के जवाब आने लगे। वह कह रहे थे कि आपके साथियों गलत खराब हो गई है, तो आप कॉमेडी शो का पोस्ट क्यों कर रहे हैं?"

पूर्व WWE राइटर को उम्मीद है कि वायट सिक्स6 वापसी कर रहे रेसलर के लिए फायदेमंद रहेगा

विंस रूसो ने हाल में Sportskeeda के Legion of Raw में उम्मीद जताई कि यह वायट सिक्स का किरदार WWE में वापसी कर रहे रेसलर डेक्सटर लूमिस के लिए फायदेमंद रहेगा। विंस तो डेक्स्टर को ब्रे वायट के बाद सबसे टैलेंटेड रेसलर मानते हैं। इस वापसी को लेकर उन्होंने कहा,

"मैं चाहता हूं कि यह शैम शॉ (डेक्सटर लूमिस का असली नाम) के लिए काम कर जाए क्योंकि मुझे लगता है कि वह बेहद टैलेंटेड, बिल्कुल ब्रे वायट के पीछे हैं। यह उन लोगों में हैं जिनके पास क्षमता है। यहां बात करें डेक्सटर लूमिस की, तो अगर आपको डेक्सटर का काम याद नहीं आता है, आपको बता दूं कि वह जॉनी गार्गानो के दोस्त थे।"
youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now