WWE में Brock Lesnar के अगले प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ा अपडेट, वापसी के बाद 124 किलो के खतरनाक Superstar का करेंगे सामना?

ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं
ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं

Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) सऊदी अरब में होने जा रहे अगले इवेंट के लिए टेलीविजन पर वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं और वापसी के बाद वो 124 किलो वजनी बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का सामना कर सकते हैं। बता दें, ब्रॉक लैसनर ने अपना आखिरी मैच समरस्लैम (SummerSlam) 2022 में लड़ा था और इस इवेंट में हुए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने द उसोज की मदद से ब्रॉक लैसनर को हराया था।

इस मैच के बाद बीस्ट इंकार्नेट ब्रेक पर चले गए थे। Xero News की रिपोर्ट्स की माने तो WWE ने सऊदी अरब में होने जा रहे अगले बड़े शो में ब्रॉक लैसनर के लिए प्लान तैयार कर लिया है। कंपनी इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर का सामना बॉबी लैश्ले से कराना चाहती है। बता दें, सऊदी अरब में होने जा रहा WWE का अगला शो Crown Jewel है जिसका आयोजन 5 नंवबर 2022 को कराया जाएगा।

WWE यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले की ब्रॉक लैसनर के साथ दुश्मनी अभी समाप्त नहीं हुई है

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE Royal Rumble 2022 में सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मैच में रोमन रेंस के दखल का फायदा उठाकर बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर को हराते हुए WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। रयान सैटिन के Out of Character पोडकास्ट पर Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर के साथ हुए मैच के बारे में बात करते हुए बॉबी लैश्ले ने कहा-

"काफी सारी ऐसी चीज़ें हैं जो कि हमदोनों (बॉबी और ब्रॉक) उस मैच में कर सकते थे। लोग हमें फाइट करते हुए देखना चाहते हैं, लोग हम दोनों को प्रोफेशनल रेसलिंग में देखना चाहते हैं। वो ये सारी चीज़ें देखना चाहते हैं। हमलोग कुछ ही महीनों में उन्हें ये सारी चीज़ें दे सकते थे, लेकिन हमलोग ऐसा नहीं कर पाए। इसलिए अभी भी हमारी दुश्मनी जारी है।"

बता दें, WWE सऊदी अरब में होने वाले इवेंट्स के लिए अक्सर दिग्गजों की वापसी कराती है और ब्रॉक लैसनर भी इन इवेंट्स में कई बार परफॉर्म कर चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now