WWE ने Raw में बड़े सुपरस्टार पर हुए हमले के बाद उनकी चोट को लेकर अपडेट दिया

रॉ में हुआ था सुपरस्टार के ऊपर हमला
रॉ में हुआ था सुपरस्टार के ऊपर हमला

इस हफ्ते रॉ में यूएस चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए गौंटलेट मैच देखने को मिला। इसमें एंड्राडे ने हम्बर्टो कारिलो के ऊपर बुरी तरह हमला करते हुए उन्हें चोटिल किया। हालांकि WWE ने रिपोर्ट को जारी करते हुए कहा कि अटैक के बाद लोकल मेडिकल स्टाफ ने ट्रीट किया और उन्हें घर जाने की इजाजत दे गई है।

कारिलो और एंड्राडे के बीच गौंटलेट मैच का आखिरी राउंड होना था, लेकिन एंड्राडे ने उनके ऊपर मैच शुरू होने से पहले ही हमला कर दिया था। इसी वजह से बेल बजने से पहले ही यह मैच खत्म हो गया। एंड्राडे ने पीछे से कारिलो के ऊपर अटैक करते हुए उन्हें चोटिल किया। एंड्राडे ने रिंग के बाहर हम्बर्टो को फ्लोर पर हैमरलॉक डीडीटी भी दिया।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा 2019 में सभी पीपीवी में किए गए प्रदर्शन पर एक नजर

आपको बता दें कि कारिलो ने पिछले हफ्ते रॉ में और उसके बाद इस हफ्ते हुए टीएलसी पीपीवी में पूर्व NXT चैंपियन एंड्राडे को शिकस्त दी थी। एंड्राडे ने दो हार का बदला ही कारिलो से लिया और उन्हें चोटिल किया।

हम्बर्टो ने मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही अपने प्रदर्शन से सभी को काफी प्रभावित किया है। वो सैथ रॉलिंस, एजे स्टाइल्स जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ मैच लड़ चुके हैं। इसके अलावा एंड्राडे के साथ इनके मैच काफी शानदार रहे थे। अब सब यह ही उम्मीद कर रहे हैं कि कारिलो की चोट ज्यादा गंभीर नहीं हो और वो जल्द ही रॉ में वापसी करें।