Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE इतिहास के 5 अजीब सैगमेंट जिन्हें भूल पाना बेहद मुश्किल

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.93K   //    29 Apr 2019, 13:10 IST

Enter caption

पिछले हफ्ते ब्रे वायट ने बहुत लंबे समय बाद WWE में वापसी की। पहले 'ईटर ऑफ द वर्ल्ड' कहे जाने वाले ब्रे वायट ने अपना पूरा कैरेक्टर ही बदल दिया। ब्रे वायट अब डरावने नहीं बल्कि एक फनी कैरेक्टर को लाए हैं।

ब्रे वायट का यह सैगमेंट हमें रॉ और स्मैकडाउन लाइव दोनों में देखने को मिला, जिसमें हमें पता चला कि वह अब पहले वाले कैरेक्टर को भूल चुके हैं और अब एक हंसमुख किस्म के आदमी बन गए हैं। WWE यूनिवर्स इंतजार कर रहा है कि ब्रे वायट यहां पर इस कैरेक्टर में क्या खास करने वाले हैं?

पिछले कुछ सालों में WWE में ऐसे कई सारे सैगमेंट हुए, जिसे देखकर सारे फैंस चौंक गए। हम आज 5 ऐसे अजीब सैगमेंट्स के बारे में बात करने वाले हैं, जिन्हें देखकर सारे फैंस चौंक गए।

#5 द अनहोली वेडिंग

ATTITUDE ERA

'एटिट्यूड एरा' में कई सारे ऐसे सैगमेंट हुए जो काफी अलग थे, जिसमें यह एक सैगमेंट भी शामिल है। WWE ने ऐसे सेगमेंट को नही हटाया क्योंकि उस समय इस प्रकार के सैगमेंट्स से अच्छी खासी टीवी रेटिंग मिलती थी।

यह सैगमेंट तब का है, जब अंडरटेकर ने स्टैफनी मैकमैहन से शादी करने की कोशिश की। द डैडमैन ने पहले स्टैफ़नी को किडनैप कर लिया और बाद में WWE को हड़पने की कोशिश की।

विंस ने कंपनी के सारे पेपर तैयार रखे थे, उसी समय अंडरटेकर ने अंधेरे में से अपनी एंट्री की और स्टैफनी को एक स्ट्रक्चर में बांध दिया। अंडरटेकर ने स्टैफनी से शादी करने की कोशिश की।

अंडरटेकर की शादी होने ही वाली थी कि इतने में ऑस्टिन का थीम सॉन्ग बजता है, ऑस्टिन वहां पर आते हैं और स्टैफनी को बचा लेते हैं। आपको यह सैगमेंट जरूर देखना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...