"मुझे ऐसा करना ही था" - WWE में Roman Reigns का साथ देने पर उनके भाई ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

roman reigns jey uso
रोमन रेंस के भाई ने दी खास पतिक्रिया

WWE: WWE SummerSlam 2023 में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ ट्राइबल कॉम्बैट मैच में हार के बाद जे उसो (Jey Uso) ने स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में कहा था कि वो कंपनी छोड़ रहे हैं। खैर वो अब रॉ (Raw) रोस्टर का हिस्सा बन चुके हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने ट्राइबल चीफ का जिक्र करते हुए बड़ी बात कही है।

WWE ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था, जिसमें जे उसो की कोडी रोड्स, सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस समेत कई अन्य Raw सुपरस्टार्स से दुश्मनी को दिखाया गया था। इसके जवाब में जे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा:

"मुझे उनका साथ देना ही था।"

खैर इस समय कोडी रोड्स खुलकर जे उसो का साथ दे रहे हैं, लेकिन ड्रू मैकइंटायर और केविन ओवेंस के रूप में 2 बड़े सुपरस्टार्स उनसे दूरी बनाए रखने की बात कह चुके हैं। जे इस समय द जजमेंट डे के साथ दुश्मनी के एंगल में शामिल हैं और इन दिनों रिया रिप्ली पर डोरे डालते हुए नज़र आ रहे हैं

Zilla Fatu ने WWE में नए Bloodline का आइडिया दिया

ज़िला फाटू ने हाल ही में एक नया आइडिया देते हुए कहा था कि WWE में एक नए द ब्लडलाइन फैक्शन की शुरुआत होनी चाहिए, जिसमें उनके साथ जैकब फाटू भी शामिल होंगे। दिग्गज रेसलर उमागा के बेटे, ज़िला ने इसी साल प्रो रेसलिंग डेब्यू किया था। वहीं जैकब खुद को इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में से एक बना चुके हैं।

A&G मीडिया को दिए एक हालिया इंटरव्यू में जिला ने जे उसो और जैकब फाटू के साथ टीम बनाकर रोमन रेंस, जिमी उसो और सोलो सिकोआ की जोड़ी का सामना करने की इच्छा जताते हुए कहा:

"SmackDown में अभी रोमन रेंस, जिमी उसो और सोलो सिकोआ काम कर रहे हैं। वहीं जे उसो इस समय Raw में अकेले पड़ चुके हैं। आप देख सकते हैं कि उन्हें रेड ब्रांड में बड़ा बेबीफेस बनाने की कोशिश की जा रही है, जहां लॉकर रूम में शामिल सुपरस्टार्स से पुरानी दुश्मनी उन्हें काटने को दौड़ रही है। अब सवाल ये है कि उन्हें कैसे ज्यादा बड़ा सुपरस्टार बनाया जाए, जिससे वो रोस्टर को टेकओवर कर पाएं। मुझे लगता है कि मैं और जैकब, Raw में आकर उनके साथ एक नए ब्लडलाइन की शुरुआत कर सकते हैं।"

Quick Links