जॉन मोक्सली ने अपनी पत्नी रैने यंग के AEW में शामिल होने की बातों को लेकर दिया बड़ा बयान

Ankit
जॉन मोक्सली और रैने यंग
जॉन मोक्सली और रैने यंग

AEW के सुपरस्टार जॉन मोक्सली (डीन एंम्बोज) ने हाल ही में स्क्रीनग्रीक से बातचीत की और कई सारे मुद्दों को लेकर अपना राय दी। मोक्सली से उनकी पत्नी रैने यंग के AEW ज्वाइन करने की बातों पर भी सवाल पूछा गया। इस सवाल पर मोक्सली ने साफ किया कि उनकी पत्नी का फ्यूचर खुद उनके हाथ में हैं।

ये भी पढ़ें-AEW Dynamite, 16 अक्टूबर: शो की अच्छी और बुरी बातें

जॉन मोक्सली ने जब AEW में डेब्यू किया था उसके बाद से कयास लगाया जा रहा था कि रैने यंग भी WWE का साथ छोड़ सकती हैं। हालांकि अभी तक ऐसा कुछ सामने नहीं आया है। मोक्सली ने अपनी पत्नी के AEW को ज्वाइन करने पर अपनी राय रखी।

उनके पास काफी टैलेंट हैं और वो बहुत कुछ करना चाहती हैं। आप उनसे पूछ सकते हैं उनके लक्ष्य के बारे में। रेसलिंग बिजनेस के अलावा भी वो काफी कुछ सोचती हैं। फॉक्स के साथ उनको नई कामयाबी मिलेगी जो उनके लिए अच्छा है। उनका फ्यूचर उनके हाथ में है और वो जो चाहे वो कर सकती हैं जो उन्हें करना है।

गौरतलब है कि 25 मई को AEW की पहला शो डब्ल और नथिंग आया था। ये एक पीपीवी था जिसको फैंस ने पसंद किया था। शुरु से लेकर अंत तक इस इवेंट में धमाकेदार मैच दिखे। कोडी और डस्टिन रोड्स का मैच यादगार था जिसमें सुपरस्टार्स का खून भी निकला था। वहीं क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा के मैच के बाद डीन एम्ब्रोज ने जॉन मोक्सली के नाम से AEW में डेब्यू कर पूरे रेसलिंग वर्ल्ड को चौंका दिया था।

जॉन मोक्सली की पत्नी रैने यंग WWE में FS1 शो को होस्ट कर रही हैं,उन्हें पहले बैकस्टेज देखा जाता था जबकि रॉ की कमेंट्री टीम का भी हिस्सा रही हैं। खैर, रैने यंग को WWE में काफी पंसद किया जाता है, लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा की क्या आने वाले टाइम में AEW में जाती है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं