30 साल के WWE सुपरस्टार ने किया अपनी मौत की ख़बरों का खंडन

Ankit
WWE
WWE

WWE में विमेंस डिवीजन में लेसी इवांस काफी बड़ी सुपरस्टार हैं। उन्हें कई बार विमेंस की टाइटल पिक्चर में शामिल किया गया लेकिन कभी भी वो चैंपियनशिप को अपने नाम नहीं कर पाईं। हाल ही में लेसी इवांस का फ्यूड पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन नेओमी के साथ था।

WWE सुपरस्टार लेसी इवांस की मौत की अफवाहें शुरु हुई थी

कुछ वक्त पहले ट्विटर पर पोस्ट आई थी जिसमें बताया जा रहा था कि WWE सुपरस्टार लेसी इवांस मर गई हैं। विकिपीडिया के उस पोस्ट पर लेसी इवांस को मृत घोषित किया गया था। हालांकि वो सही सलामत हैं और बढ़िया जिंदगी जी रही हैं।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के कारण दूसरे सुपरस्टार्स को हुआ नुकसान, जॉन सीना के पुराने 'दुश्मन' की हुई वापसी, ब्रॉक लैसनर को लेकर आया बयान

उस पोस्ट में दिखाया गया था कि लेसी इवांस जो स्मैकडाउन में परफॉर्म करती हैं वो अब मर चुकी हैं। जिसके बाद लेसी ने इसी पोस्ट पर सवाल करते हुए पूछा था कि वो कैसे मर गई हैं।

लेसी इवांस एक दम ठीक हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है ये एक तरह का मजाक था जिसका जवाब WWE की इस सुपरस्टार ने अब दिया है। साफ हो गया है कि लेसी इवांस सोशल मीडिया और इंटरनेट की बातों को गंभीरता से नहीं लेती है और वो अपना स्टेंड लेने से भी पीछे नहीं हटती हैं।

लेसी इवांस को पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में देखा गया था। लेसी इवांस ने निकी क्रॉस, टमिना स्नूका और एलेक्सा ब्लिस के साथ नंबर वन कटेंडर मैच लड़ा था जो स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए था। हालांकि इस मैच में लेसी इवांस को हार का सामना करना पड़ा था जबकि निकी क्रॉस ने जीत दर्ज कर सभी को चौंका दिया था लेकिन मुकाबले के दौरान एलेक्सा ब्लिस ने निकी क्रॉस को सिस्टर एबिगेल मारा था।

इससे पहले लेसी इवांस को नेओमी के साथ फ्यूड में रखा गया था। दोनों की स्टोरीलाइन को काफी अच्छा दिखाया गया था। इनके सैगमेंट का अंत तब हुआ जब डैना ब्रूक और टमिना ने इनपर अटैक किया। लेसी इवांस को फ्यूचर का चैंपियन माना जाता है लेकिन WWE में डेब्यू के बाद से उन्हें उस दर्जे के मुकाबले नहीं मिले हैं।

WWE रेसलमेनिया 36 में लेसी इवांस ने फेटल फाइव वे मैच में हिस्सा लिया था जो स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए था। इस मैच ने लेसी के साथ नेओमी, साशा बैंक्स, टमिना और बेली थी जिसमें बेली ने जीत दर्ज कर टाइटल अपने नाम किया था।