Create
Notifications

रोमन रेंस के कारण दूसरे सुपरस्टार्स को हुआ नुकसान, जॉन सीना के पुराने 'दुश्मन' की हुई वापसी, ब्रॉक लैसनर को लेकर आया बयान

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस
मयंक मेहता

WWE में रोमन रेंस की वापसी से काफी सारे प्लांस बर्बाद हो गए?

रोमन रेंस ने WWE समरस्लैम में लंबे ब्रेक के बाद वापसी की थी। रोमन रेंस ने वापसी करते हुए द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक किया था। जिसके बाद रोमन रेंस को पेबैक पीपीवी में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट नो होल्ड बार्ड मैच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप का मौका दिया गया।

''WWE में ब्रॉक लैसनर के साथ काम करके मुझे अच्छा लगा''

पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने हाल ही में ऑफिशियल ट्वीच पर कुछ बातों को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने साल 2017 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ सर्वाइवर सीरीज के मैच को लेकर अपनी राय दी। रेसलिंग के दो दिग्गजों ने कुछ तीन साल पहले चैंपियन vs चैंपियन में हिस्सा लिया था, जिसको लैसनर ने जीता था।

जॉन सीना के सबसे पुराने "दुश्मन" ने 4 साल बाद WWE में की वापसी

WWE फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन और नेक्सस ग्रप के लीडर वेड बैरेट ने WWE के साथ फिर से कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। इन रिंग करियर में हमेशा उन्होंने धमाल मचाया। लेकिन चार साल बाद नए रोल में वो अब यहां नजर आएंगे। WWE NXT में कमेंट्री की भूमिका में नजर आएंगे।

सैथ रॉलिंस को WWE द्वारा दिए गए ऑफर को लेकर बड़ा खुलासा

WWE फैंस जो देखना चाहते थे वो अब होगा। सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी के बीच दुश्मनी पैदा हो गई है। अब इनके बीच फ्यूड देखने को मिलेगी। सैथ रॉलिंस और मर्फी ने साथ में बहुत अच्छा काम किया। सैथ रॉलिंस का शिष्य बनकर मर्फी ने अब काम किया। लेकिन यहां से अब अच्छा मोमेंटम दोनों को मिल जाएगा।

AEW के दिग्गज ने बताया कि WWE में रोमन रेंस के साथ काम करके कैसा लगा?

पूर्व AEW चैंपियन क्रिस जैरिको ने हाल ही में Inside The Ropes में दस्तक दी। इंटरव्यू के दौरान जैरिको से पूछा गया कि वो WWE के यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बारे में क्या सोचते हैं। बता दें कि रोमन रेंस ने समरस्लैम के दौरान वापसी की थी और फिर वो पॉल हेमन के साथ दिखाई देने लगे। WWE पेबैक में रोमन रेंस ने द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर टाइटल अपने नाम किया था। अब WWE में रोमन रेंस एडवोकेट पॉल हेमन ने क्लाइंट बन गए हैं।

''लगता है जब हम 60 साल के हो जाएंगे तब WWE में ब्रॉक लैसनर और मेरा मैच होगा''

ये सभी फैंस जानते हैं कि बॉबी लैश्ले ने WWE में साल 2018 में क्यों वापसी की थी। बॉबी लैश्ले WWE में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना चाहते हैं लेकिन अभी तक उन्हें मौका नहीं मिला। हालांकि ये मैच कब होगा किसी को नहीं पता लेकिन बॉबी लैश्ले ने लैसनर के खिलाफ उम्मीद नहीं छोड़ी है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...