''WWE में ब्रॉक लैसनर के साथ काम करके मुझे अच्छा लगा''

Ankit
WWE
WWE

पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने हाल ही में ऑफिशियल ट्वीच पर कुछ बातों को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने साल 2017 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ सर्वाइवर सीरीज के मैच को लेकर अपनी राय दी। रेसलिंग के दो दिग्गजों ने कुछ तीन साल पहले चैंपियन vs चैंपियन में हिस्सा लिया था, जिसको लैसनर ने जीता था।

ये भी पढ़ें: WWE Raw की वजह से कंपनी को हुआ बहुत बड़ा नुकसान, ये खबर सुनकर विंस मैकमैहन के उड़ जाएंगे होश

हालांकि इस मैच के बाद फैंस ने इसकी काफी तारीफ की थी क्योंकि स्टाइल्स ने लैसनर का बुरा हाल किया था। लैसनर और स्टाइल्स दोनों ने बेहतरीन काम करते हुए पूरे मुकाबले को शानदार बना दिया था। अब एजे स्टाइल्स ने बताया है कि उन्हें लैसनर के साथ काम करके कैसा लगा है।

दोनों का एक मैच में होना काफी मजेदार था। मुझे गर्व हैं कि मैंने ब्रॉक लैसनर के साथ काम किया। काफी लोग बोल रहे थे कि एजे तुम्हारा हाल बुरा होने वाला है। हालांकि मुझे खुद पर भरोसा था मैं मुकाबले में गया हमने काफी अच्छा काम किया। ब्रॉक भी पूरे मैच के दौरान बढ़िया थे। मुझे ब्रॉक लैसनर के साथ काम करके अच्छा लगा।

WWE में फैंस ने सोचा था कि स्टाइल्स मैच में लैसनर को हरा देंगे

ब्रॉक लैसनर को एक डोमिनेटिंग रेसलर के रुप में देखा जाता है। साल 2016 में जब लैसनर और स्टाइल्स का मैच हुआ था तब फैंस को एक पल ये लगा था कि स्टाइल्स जीत दर्ज कर लेंगे क्योंकि स्टाइल्स ने काफी सारे मूव्स लगाकर लैसनर को बैकफुट पर कर दिया था। हालांकि लैसनर ने किसी तरह स्टाइल्स को एफ 5 मारा और मुकाबले को अपने नाम किया था।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास: रैंडी ऑर्टन ने SummerSlam 2004 में पहली बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी

WWE फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि पहले ये मैच जिंदर महल बनाम ब्रॉक लैसनर का होने वाला था। हालांकि किसी कारणों से मुकाबले से कुछ वक्त पहले जिंदर महल और स्टाइल्स का मैच बुक किया और एजे ने जीत दर्ज कर टाइटल अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें: Clash of Champions में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जुड़ी नई शर्त, फैंस को मिलेगा सरप्राइज

एजे स्टाइल्स ने जबसे WWE में डेब्यू किया है उन्होंने लैसनर, रोमन रेंस, जॉन सीना, सैथ रॉलिंस औ अंडरटेकर जैसे रेसलर्स के खिलाफ लड़ाई की है। रेसलमेनिया 36 में स्टाइल्स ने अंडरटेकर के खिलाफ बोनयार्ड मैच लड़ा था जिसमें उन्हें हार मिली थी लेकिन अंडरटेकर ने संन्यास ले लिया था।