Create

Clash of Champions में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जुड़ी नई शर्त, फैंस को मिलेगा सरप्राइज

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। यहां रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए रीमैच होगा। WWE समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन को हार का सामना करना पड़ा था। अब रैंडी ऑर्टन के पास बड़ा मौका होगा। लेकिन अब इस मैच में नई शर्त जुड़ गई है। रैंंडी ऑर्टन और मैकइंटायर के बीच अब एंबुलेंस मैच होगा। और ये खतरनाक मैच होने वाला है।

ये भी पढ़ें: SmackDown को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई, ये खबर सुनकर विंस मैकमैहन को मजा जरूर आएगा

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में आएगा मजा

इस हफ्ते रॉ का अच्छा एपिसोड देखने को मिला शुरूआत मैकइंटायर ने की और शुरू में ही इस बात को उन्होंने बता दिया, बाद में WWE ने इस बात को कंफर्म कर दिया। मैकइंटायर ने कहा कि वो अपने टाइटल को छोड़ने की जगह हर हफ्ते एंबुलेंस में जाने के लिए तैयार हैं। मैकइंटायर ने इसके बाद कहा कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में उनका मुकाबला एंबुलेंस मैच होना चाहिए। हालांकि WWE प्रोड्यूसर एडम पीयर्स ने कहा कि रैंडी ऑर्टन का लड़ पाना अभी मुश्किल नजर आ रहा है और अगर कीथ ली ने मैकइंटायर को हरा दिया, तो वो क्लैश ऑफ चैंपियंस में WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।

कीथ ली और मैकइंटायर का मैच हुआ लेकिन रेट्रीब्यूशन की दखलअंदाजी के कारण ये मैच पूरा नहीं हो पाया। लेकिन एक खबर अब ये है कि रैंडी ऑर्टन अब मेडिकली क्लियर हो चुके हैं। वो अब क्लैश ऑफ चैंपियंस में फाइट कर सकते हैं। अब दोनों के बीच धमाकेदार एंबुलेंस मैच होगा। ये शर्त अब इस मैच में जुड़ गई है।

समरस्लैम के बाद हुई पहली रॉ में रैंडी ऑर्टन ने खतरनाक हमला मैकइंटायर के ऊपर किया था। उन्होंने तीन पंट किक उन्हें मार दी थी। जिसके बाद मैकइंटायर का जबड़ा टूट गया था। इसके बाद पिछले हफ्ते मैकइंटायर ने अपना बदला लिया। रॉ में आकर उन्होंने तीन क्लेमोर किक रैंडी ऑर्टन को मार दिए। हर बार दोनों सुपरस्टार्स को एंबुलेंस से ले जाया गया। इसलिए इस मैच में ये शर्त रखी गई है। अब ये मैच में इस शर्त के जुड़ने से नई जान आ गई है। इस मैच में अब कुछ और नया होने की पूरी उम्मीद है। फैंस अब इस मैच का इंतजार कर रहे हैं। इस बार शायद रैंडी ऑर्टन नए WWE चैंपियन बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw के धमाकेदार प्रदर्शन को देख ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment