Create
Notifications

WWE Raw के धमाकेदार प्रदर्शन को देख ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

WWE Raw
WWE Raw
Neeraj sharma

इस हफ्ते रॉ(Raw) के एपिसोड की शुरुआत WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के प्रोमो के साथ हुई और उन्होंने इस दौरान रैंडी ऑर्टन का मज़ाक भी उड़ाया। शुरू से लेकर अंत तक Raw ने सभी को प्रभावित किया और शो में कुल 8 एक्शन से भरपूर मुकाबले देखने को मिले।

वहीं 2 दोस्तों के बीच धमाकेदार मुकाबले के साथ समाप्त हुआ लेकिन ये दुर्भाग्य की बात रही कि ली vs मैकइंटायर मैच का कोई परिणाम सामने निकलकर नहीं आ सका। साथ ही WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के लिए एक बड़े मैच का भी ऐलान हुआ है। कई बड़ी स्टोरीलाइंस का अच्छा बिल्ड-अप देखने को मिला।

एंजल गार्ज़ा और एंड्राडे भी उस स्थिति में खड़े हैं जहां से उनकी सिंगल्स फ्यूड को रोक पाना अब ज़ेलिना वेगा के लिए भी असंभव सा प्रतीत होने लगा है।

अंततः Raw ने दुनियाभर में मौजूद फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसके बावजूद शानदार शो के आयोजन के बाद भी ट्विटर पर Raw को फैंस से मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। तो आइए जानते हैं इस हफ्ते Raw के प्रति फैंस का रिएक्शन कैसा रहा।

WWE Raw को फैंस से किस तरह की प्रतिक्रियाएं मिलीं:

(मुझे उम्मीद थी कि रेट्रीब्यूशन को सबक रिखाने के लिए और भी सुपरस्टार्स बाहर आते लेकिन मैं हर्ट बिजनेस की हिम्मत की सराहना करता हूं। इसके बावजूद मैकइंटायर और कीथ ली की खूब पिटाई हुई)

(मुझे खुशी है असुका अभी भी WWE Raw विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं)

(मुझे इस वीडियो क्लिप को बार-बार देखने के लिए ड्रेमामाइन ड्रग की जरूरत पड़ रही है)

(WWE Raw का एपिसोड मुझे अच्छा लगा लेकिन मैं इसे ज्यादा रेटिंग्स नहीं दे सकता। क्योंकि हम विमेंस सुपरस्टार्स के अधिक मैच देखना चाहते हैं और उन्हें कम से कम ज्यादा ऑन-स्क्रीन टाइम भी दिया जाए)

(द हर्ट बिजनेस का मेन इवेंट सैगमेंट में बाहर आना मुझे बहुत पसंद आया)

(इससे दिलचस्प सैगमेंट शायद कोई दूसरा नहीं हो सकता था)

(ड्रू मैकइंटायर और कीथ ली बेहतरीन इं रिंग परफ़ॉर्मर्स हैं)

(मुझे उस समय का इंतज़ार है जब कीथ ली को पता चलेगा कि उनकी गर्लफ्रेंड Raw में रेट्रीब्यूशन का हिस्सा हैं)

(क्या मर्फी को दोबारा बडी मर्फी बनाया जा रहा है)

(द हर्ट बिजनेस का Raw के बचाव में बाहर आना बहुत दिलचस्प रहा)


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...