Create
Notifications

WWE में रोमन रेंस की वापसी से काफी सारे प्लांस बर्बाद हो गए?

WWE
WWE
Ankit

रोमन रेंस ने WWE समरस्लैम में लंबे ब्रेक के बाद वापसी की थी। रोमन रेंस ने वापसी करते हुए द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक किया था। जिसके बाद रोमन रेंस को पेबैक पीपीवी में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट नो होल्ड बार्ड मैच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप का मौका दिया गया।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास: रैंडी ऑर्टन ने SummerSlam 2004 में पहली बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी

अब रोमन रेंस को WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में अपने भाई जे उसो के खिलाफ डिफेंड करना है। कयास लगाया जा रहा है कि इस मुकाबले में कुछ बड़ा ट्वीस्ट WWE लाने वाला है।

WWE में रोमन रेंस के आने से ब्रॉन स्ट्रोमैन, द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस की स्टोरी पर असर पड़ा है

स्पोर्ट्सकीड़ा के Dropkick Diskussions में टॉम कोलोहू ने बताया है कि रोमन रेंस के फिर से आने से WWE की काफी सारी स्टोरीलाइंस बर्बाद हो गई है।

रोमन रेंस की वापसी ने काफी लोगों को चौंका दिया था। रोमन रेंस के लिए चर्चा हो रही थी लेकिन पक्का कुछ भी नहीं था। कुछ स्टोरीलाइन बन रही थी लेकिन उन्हें रोका गया। यहीं कारण हैं कि एलेक्सा ब्लिस को समरस्लैम में नहीं दिखाया गया। इसके अलावा पेबैक पीपीवी में से भी एलेक्सा ब्लिस को हटाना पड़ा। ये सब इसलिए क्योंकि रोमन रेंस ने वापसी की थी और तगड़ी स्टोरीलाइन चाहिए थी। काफी सारी चीज़ें रोमन रेंस के कारण बदली गई जबकि कुछ स्टोरीलाइन भी अधूरी रह गई।

ये भी पढ़ें: Clash of Champions में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जुड़ी नई शर्त, फैंस को मिलेगा सरप्राइज

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस को लेकर WWE दिग्गज ने जाहिर की निराशा, 6 फुट 2 इंच का सुपरस्टार की होगी सर्जरी, सैथ रॉलिंस ने किया हैरान

वायट के साथ एलेक्सा ब्लिस की स्टोरीलाइन को रोका गया है। बताया जा रहा है कि अब दोनों को एक साथ लाना काफी मुश्किल हो जाएगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन का भी इस कहानी से अंत हो गया है और नए प्लान उनके लिए बनाए जाएंगे।

मेरे ख्याल से द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस ने अपना रोल निभा दिया है। अब ऐसा कुछ नहीं होने वाला है जिससे ब्लिस और फीन्ड फिर से एक साथ कहानी में नजर आए। अब सारी चीज़ों को खत्म कर दिया गया है। अब कहानी रुक चुकी है और क्रिएटिव को भी इससे हटा लिया है।

अब ऐसा बताया जा रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन भी टाइटल पिक्चर से बाहर हो गए हैं। रोमन रेंस के आने से जहां कंपनी को फायदा हुआ है वहीं सुपरस्टार को नुकसान।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...