Create

रोमन रेंस को लेकर WWE दिग्गज ने जाहिर की निराशा, 6 फुट 2 इंच का सुपरस्टार की होगी सर्जरी, सैथ रॉलिंस ने किया हैरान

WWE
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस

स्टील केज मैच में हुआ भारी बवाल, WWE Raw में सैथ रॉलिंस ने अपने शिष्य के ऊपर किया हमला

मंडे नाइट Raw में सैथ रॉलिंस का इस बार बड़ा मैच हुआ। लेकिन मैच के बाद जो हुआ उसका किसी को अंदाजा नहीं था। सैथ रॉलिंस का मैच Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ हुआ। ये मैच Raw में काफी शानदार हुआ। खासतौर पर एक बार फिर डॉमिनिक ने सभी का दिल जीता। बैकस्टेज में सैथ रॉलिंस ने मर्फी से कहा था कि वो इस मैच में नहीं आएंगे और इस दौरान थोड़ा झड़प भी देखने को मिली। लेकिन हुआ सब उल्टा और मैच में मर्फी ने दखल दिया। जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा और सैथ रॉलिंस ने बुरी तरह मर्फी को पीटा। अब सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी के बीच भी दुश्मनी शुरू हो गई है।

181 किलो के भारी भरकम WWE दिग्गज ने रोमन रेंस की बुकिंग पर उठाए कड़े सवाल

रोमन रेंस ने जब से हील टर्न लिया है वो काफी चर्चा में है। पूरा WWE यूनिवर्स और कई WWE दिग्गज रोमन रेंस की इस कैरेक्टर को लेकर बयान दे रहे हैं। इस लिस्ट में अब WWE दिग्गज मार्क हेनरी का नाम भी जुड़ गया है। Busted Open को हाल ही में मार्क हेनरी ने अपना इंटरव्यू दिया और रोमन रेंस की बुकिंग को लेकर बात की।

Clash of Champions में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जुड़ी नई शर्त, फैंस को मिलेगा सरप्राइज

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। यहां रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए रीमैच होगा। WWE समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन को हार का सामना करना पड़ा था। अब रैंडी ऑर्टन के पास बड़ा मौका होगा। लेकिन अब इस मैच में नई शर्त जुड़ गई है। रैंंडी ऑर्टन और मैकइंटायर के बीच अब एंबुलेंस मैच होगा। और ये खतरनाक मैच होने वाला है।

WWE के पूर्व चैंपियन की गर्दन की सर्जरी होगी, खतरे में पड़ा करियर

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। पिछले हफ्ते WWE रॉ में आइवर को इंजरी आ गई थी। अब ये बात कंफर्म हो गई है कि उनकी गर्दन की सर्जरी कल होगी। ये एक बुरी खबर WWE फैंस के लिए हैं। पिछले हफ्ते रॉ में 8 मैन टैग टीम मैच हुआ था। द हर्ट बिजनेस(MVP, शैल्टन बैंजामिन, बॉबी लैश्ले, सेंड्रिक एलेक्जेंडर) का मुकाबला द वाइकिंग रेडर्स, अपोलो क्रूज और रिकोशे के साथ मुकाबला हुआ था।

WWE ने Clash of Champions के लिए किया जबरदस्त चैंपियनशिप मैच का ऐलान

WWE ने आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में नाया जैक्स और शायना बैज़लर को लिव मॉर्गन और रूबी रायट की टीम(रायट स्क्वाड) के खिलाफ WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करनी हैं।

WWE Clash of Champions में रोमन रेंस का मैच कितने मिनट का होगा और किसकी होगी जीत?

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस का मुकाबला उनके कजिन भाई जे उसो के साथ होने वाला है। WWE इस मुकाबले को बहुत अच्छे से बिल्ड करने में लगा हुआ है। WWE रॉ प्रीव्यू में स्पोर्ट्सकीड़ा का टॉम कोल्यूह ने रोमन रेंस और जे उसो के मैच को लेकर बात की और बड़ा अपडेट दिया। ये कहा जा रहा है कि रोमन रेंस और जे उसो के बीच स्क्वाश मैच होगा। यानि की ये मैच काफी छोटा होगा। ये सवाल सभी के दिमाग में चल रहा है। टॉम कोल्यूह ने इस सवाल का जवाब दिया और कहा कि जैसा फैंस इस पीपीवी के बारे में सोच रहे हैं वैसा बिल्कुल भी नहीं होने वाला है।

WWE यूनिवर्स और विंस मैकमैहन के लिए आई बुरी खबर, ये खबर जानकर फैंस को लगेगा झटका

WWE ने अभी तक इस साल काफी शांत रहकर अच्छा काम किया है। WWE ने जो भी सरप्राइज दिए है वो बिना कुछ किए दिए। कोरोना महामारी के दौरान पर WWE ने काफी स्पेशल काम किया। परफॉर्मेंस सेंटर से WWE ने अपने सभी शोज कर फैंस को इंटरटेन किया। शुरूआत में करीब 20 से ज्यादा सुपरस्टार्स को कंपनी से रिलीज किया गया था। बजट में कमी के कारण ऐसा किया गया। इसके बाद कई सुपरस्टार्स ने AEW और इम्पैक्ट रेसलिंग को ज्वाइन किया। पिछले छह महीने में WWE ने कई सुपरस्टार्स को रिलीज किया है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment