Create
Notifications

स्टील केज मैच में हुआ भारी बवाल, WWE Raw में सैथ रॉलिंस ने अपने शिष्य के ऊपर किया हमला

Enter caption
PANKAJ

मंडे नाइट Raw में सैथ रॉलिंस का इस बार बड़ा मैच हुआ। लेकिन मैच के बाद जो हुआ उसका किसी को अंदाजा नहीं था। सैथ रॉलिंस का मैच Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ हुआ। ये मैच Raw में काफी शानदार हुआ। खासतौर पर एक बार फिर डॉमिनिक ने सभी का दिल जीता। बैकस्टेज में सैथ रॉलिंस ने मर्फी से कहा था कि वो इस मैच में नहीं आएंगे और इस दौरान थोड़ा झड़प भी देखने को मिली। लेकिन हुआ सब उल्टा और मैच में मर्फी ने दखल दिया। जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा और सैथ रॉलिंस ने बुरी तरह मर्फी को पीटा। अब सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी के बीच भी दुश्मनी शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw के धमाकेदार प्रदर्शन को देख ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

WWE Raw में सैथ रॉलिंस का कमाल

Raw में सैथ रॉलिंस और डॉमिनक के बीच काफी शानदार मैच इस बार हुआ। शुरूआत में सैथ रॉलिंस काफी भारी डॉमिनिक के खिलाफ नजर आए थे। सैथ रॉलिंस ने अपने अनुभव का इस्तेमाल किया। रे मिस्टीरियो भी इस मैच के दौरान मौजूद थे। मैच के बीच में रे मिस्टीरियो ने डॉमिनिक को केंडो स्टिक दी। केज का दरवाजा भी इस दौरान खुल गया। रे मिस्टीरियो अपने बेटे को इस दौरान समझा रहे थे। इसके बाद मर्फी भी वहां आ गए थे। मर्फी ने आकर रे पर हमला किया और बैरिकेड में उन्हें पटक दिया। मर्फी इसके बाद बड़ी गलती का शिकार हुए। उन्हें लगा कि डॉमिनेक गेट के पास है और गलती से उन्होंने दरवाजे को रॉलिंस के सिर पर मार दिया। हालांकि इस चीज का फायदा डॉमिनिक नहीं उठा पाए। रॉलिंस इस बार बच गए और उन्होंने डॉमिनिक को दो कर्ब स्टॉम्प मारकर ये मैच जीत लिया।

मैच तो सैथ रॉलिंस ने जीत लिया लेकिन इसके बाद सैथ रॉलिंस का गुस्सा मर्फी पर फूट गया। और सैथ रॉलिंस ने बडी मर्फी केे ऊपर हमला कर दिया। सैथ रॉलिंस ने मर्फी को केज में पटक दिया। वो काफी गुस्से में नजर आए।

अब ये स्टोरीलाइन काफी खतरनाक हो गई है। शायद अब अगली बार से बडी मर्फी और रे मिस्टीरियो फैमिली एक साथ नजर आ सकती हैं। या फिर सैथ रॉलिंस और मर्फी की स्टोरीलाइन यहां से आगे बढ़ सकती है। कुछ भी हो अब रॉ में अगले हफ्ते से मजा आने वाला है। मर्फी की अगर सैथ रॉलिंस के साथ फाइट होती है तो मर्फी को काफी फायदा इसका मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: SmackDown को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई, ये खबर सुनकर विंस मैकमैहन को मजा जरूर आएगा


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...