Create
Notifications

WWE Clash of Champions में रोमन रेंस का मैच कितने मिनट का होगा और किसकी होगी जीत?

Enter caption
PANKAJ

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस का मुकाबला उनके कजिन भाई जे उसो के साथ होने वाला है। WWE इस मुकाबले को बहुत अच्छे से बिल्ड करने में लगा हुआ है। WWE रॉ प्रीव्यू में स्पोर्ट्सकीड़ा का टॉम कोल्यूह ने रोमन रेंस और जे उसो के मैच को लेकर बात की और बड़ा अपडेट दिया। ये कहा जा रहा है कि रोमन रेंस और जे उसो के बीच स्क्वाश मैच होगा। यानि की ये मैच काफी छोटा होगा। ये सवाल सभी के दिमाग में चल रहा है। टॉम कोल्यूह ने इस सवाल का जवाब दिया और कहा कि जैसा फैंस इस पीपीवी के बारे में सोच रहे हैं वैसा बिल्कुल भी नहीं होने वाला है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw के धमाकेदार प्रदर्शन को देख ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

WWE का बड़ा प्लान

टॉम कोल्यूह ने इस बारे में कहा,

WWE इस समय चाहता है कि जब रोमन रेंस रिंग में आए तो फैंस उन्हें बू करें। तो इस हिसाब से देखा जाए तो जे उसो और रोमन रेंस का मैच छोटा नहीं होगा। जे उसो को भी यहां पर भरपूर मौका मिलेगा। लेकिन अंत में रोमन रेंस की ही जीत होगी। इस मैच में रोमन रेंस हील मूव्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। पॉल हेमन भी दखलअंदाजी कर सकते हैं। जे उसो का वो ध्यान भटका सकते हैं। या फिर लो ब्लो का इस्तेमाल भी हो सकता है। शायद ये मैच पांच मिनट से ज्यादा का भी हो सकता है।

रोमन रेंस के हील टर्न को लेकर इस समय पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है। फैंस लगातार उनके कैरेक्टर को लेकर बात कर रहे हैं। अब तो पॉल हेमन भी रोमन रेंस के साथ हैं। तो ये साफ है कि रोमन रेंस को बड़ा पुश हील के तौर पर मिलेगा। इसलिए उन्हें जल्द से जल्द चैंपियन भी बना दिया गया। अगर जे उसो के साथ उनका छोटा मैच होगा तो फैंस बू रोमन रेंस को नहीं कर पाएंगे। एक हील को सफलता तभी मिलती है जब फैंस बू करते हैं। अगर जे उसो के साथ लंबा मैच होगा तो रोमन रेंस को इसका फायदा मिलेगा। इससे रोमन रेंस का कैरेक्टर और भी अच्छा लगेगा। वैसे जे उसो में भी ताकत है कि वो यहां अच्छा मैच दे सकते हैं। इसलिए शायद रोमन रेंस के खिलाफ जे उसो को बुक किया गया है। कुछ भी हो फैंस को इस मैच में जा आने वाला है।

ये भी पढ़ें: SmackDown को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई, ये खबर सुनकर विंस मैकमैहन को मजा जरूर आएगा


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...