181 किलो के भारी भरकम WWE दिग्गज ने रोमन रेंस की बुकिंग पर उठाए कड़े सवाल

Enter caption

रोमन रेंस ने जब से हील टर्न लिया है वो काफी चर्चा में है। पूरा WWE यूनिवर्स और कई WWE दिग्गज रोमन रेंस की इस कैरेक्टर को लेकर बयान दे रहे हैं। इस लिस्ट में अब WWE दिग्गज मार्क हेनरी का नाम भी जुड़ गया है। Busted Open को हाल ही में मार्क हेनरी ने अपना इंटरव्यू दिया और रोमन रेंस की बुकिंग को लेकर बात की। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस और जे उसो का मैच शेमस और कॉर्बिन के साथ हुआ था। मैच की शुरूआत में रोमन रेंस नहीं आए थे। अंत में आकर उन्होंने टैग लेकर स्पीयर मारकर मैच जीता। पूरे मैच में जे उसो ने दम लगाया लेकिन अंत में क्रेडिट रोमन रेंस ने ले लिया।

ये भी पढ़ें: SmackDown को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई, ये खबर सुनकर विंस मैकमैहन को मजा जरूर आएगा

रोमन रेंस को लेकर बड़ी बात

मार्क हेनरी ने इस चीज की तारीफ नहीं की है। मार्क हेनरी ने कहा,

रोमन रेंस को इस तरीके से बुक करने का रास्ता अच्छा नहीं है। रोमन रेंस को इस मैच की शुरूआत में ही आना चाहिए था। रोमन रेंस को रिंग में नहीं जाना चाहिए था और उस दौरान वो अपने भाई जे उसो को मार खाते हुए देखते। पूरे मैच में रोमन रेंस को रिंग साइड में रहना चाहिए था। शायद जे उसो की जीत के बाद उन्हें मार भी सकते थे। ये इसमें मिसिंग दिख रहा था।

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में रोमन रेंस ने जीत तरह से जीत हासिल की उससे मार्क हेनरी बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए। उन्होंने साफ कह दिया कि एक हील को इस तरह से बुक नहीं किया जा सकता है। मार्क हेनरी WWE दिग्गज रहे हैं। उन्हें WWE में स्टोरीलाइन्स का काफी अंदाजा है। इसलिए उन्होंने ये बात यहां पर कही है।

वैसे रोमन रेंस की इस जीत पर फैंस भी खुश नहीं थे। सभी का यही कहना था कि रोमन रेंस को पहले से ही रिंग साइड में होना चाहिए थे। क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस का मुकाबला उनके भाई जे उसो के साथ होगा। जे उसो ने एक हफ्ते पहले स्मैकडाउन में मैच जीत कर सभी को चौंका दिया था। वैसे किसी ने सोचा नहीं था कि रोमन रेंस और जे उसो का मैच होगा। WWE ने सभी को चौंका दिया है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw के धमाकेदार प्रदर्शन को देख ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

Quick Links

App download animated image Get the free App now