Create
Notifications

WWE के पूर्व चैंपियन की गर्दन की सर्जरी होगी, खतरे में पड़ा करियर

Enter caption
PANKAJ

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। पिछले हफ्ते WWE रॉ में आइवर को इंजरी आ गई थी। अब ये बात कंफर्म हो गई है कि उनकी गर्दन की सर्जरी कल होगी। ये एक बुरी खबर WWE फैंस के लिए हैं। पिछले हफ्ते रॉ में 8 मैन टैग टीम मैच हुआ था। द हर्ट बिजनेस(MVP, शैल्टन बैंजामिन, बॉबी लैश्ले, सेंड्रिक एलेक्जेंडर) का मुकाबला द वाइकिंग रेडर्स, अपोलो क्रूज और रिकोशे के साथ मुकाबला हुआ था।

ये भी पढ़ें: SmackDown को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई, ये खबर सुनकर विंस मैकमैहन को मजा जरूर आएगा

WWE सुपरस्टार को लगी चोट

मैच के दौरान आइवर ने ने द हर्ट बिजनेस के सदस्यों को रिंग के बाहर वाइकिंग ड्राइव मारी थी। इसके बाद तुरंत X सिगनल दिखा दिया था। जिसका मतलब होता है कि किसी को बुरी तरह चोट लग गई है। और इस दौरान बैकस्टेज कर्मचारी आते हैं। बाद में पता चला कि आइवर चोटिल हो गी हैं। रेफरी ने इसके बाद मेडिकल टीम को बुलाया। WWE ने स्टेटमेंट रिलीज किया था कि शो के ऑफ एयर जाने के बाद आइवर की कंडीशन के बारे में बता दिया जाएगा।

शुरूआत में ऐसा लगा था कि आइवर की इंजरी ज्यादा घातक नहीं है।बाद में रेसलिंग ऑब्जर्वर के ब्रायन एल्वारेज ने इस बात का खुलासा किया कि आइवर की गर्दन की सर्जरी अब कल होगी। इस दौरान आइवर ने भी ट्वीट किया। यहां वो काफी भावुक नजर आए।

इस रिपोर्ट में ये भी खुलासा किया गया है कि जब आइवर ने रिंग के बाहर डाइव लगाई थी तो उनका सिर बॉबी लैश्ले के शोल्ड से सीधे जा टकराया था। जिसकी वजह से भी काफी नुकसान आइवर को हुआ है। हालांकि इससे पहले भी आइवर की गर्दन पर कई बार चोट लग चुकी हैं। वो हमेशा इस बात का ध्यान रखते हैं। लेकिन ये इंजरी अब फिर से आ गई है। पिछले कई महीनों से वाइकिंग रेडर्स को काफी पुश यहां पर मिल रहा था। आइवर को भी फैंस ज्यादा पसंद करते हैं। वाइकिंग रेडर्स के पिछले कुछ महीनों से कई सैगमेंट्स दिखाए जा रहे हैं। सभी लोग आइवर के लिए दुआ मांग रहे हैं। सभी फैंस चाहते हैं कि उनकी इंजरी सफलतापूर्वक हो और वो जल्द से जल्द रिंग में वापसी करें। हालांकि इस सर्जरी के बाद उन्हें रिकवर होने में काफी टाइम लगेगा।

ये भी पढ़ें: WWE Raw के धमाकेदार प्रदर्शन को देख ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...