WWE सुपरस्टार लाना ने लगाए अपने पति रुसेव पर बेहद गंभीर आरोप, रिंग में स्टिक से भी मारा

Ankit
रुसेव, लाना और लैश्ले
रुसेव, लाना और लैश्ले

जैसा की सभी WWE फैंस जानते हैं कि बॉबी लैश्ले ने दखल देते हुए लाना और रुसेव के रिश्ते में दरार डाल दी है। लाना और लैश्ले को अब साथ देखा जाता है। कुछ हफ्ते पहले सैथ रॉलिंस और रुसेव का मैच था जिसके अंत में लाना बाहर आईं साथ ही बॉबी लैश्ले भी, उसके बाद जो हुआ सबसे देखा।

इस हफ्ते रॉ में लाना को किंग लॉलर के कॉर्ट में बुलाया गया जहां रुसेव भी मौजूद थे। यहां बात दोनों के तलाक की हो रही थी। किंग ने लाना से तलाक की वजह के बारे में पूछा जिसके जवाब में लाना ने अपने पति रुसेव पर ऐसे गंभीर आरोप लगा दिए जिसके बारे में हम बात भी नहीं कर सकते हैं साथ ही उन्होंने कहा कि रुसेव जल्द ही बाप बनना चाहते थे।लाना ने आगे बोलते हुए कहा कि रुसेव उन्होंने धोखा दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 28 अक्टूबर, 2019

इसी बीच बॉबी लैश्ले भी वहां आ गए, दोनों के बीच काफी लड़ाई देखने को मिली। एक वक्त रुसेव ने लैश्ले पर अटैक कर दिया था लेकिन बाद में लैश्ले ने वापसी करते हुए रुसेव को मारा। लाना ने रुसेव पर केंडो स्टिक से हमला किया था। उसके बाद लैश्ले मे रुसेव को लो ब्लो कई बार मारा।

इससे पहले भी रुसेव ने एक होटल में बॉबी लैश्ले पर अटैक किया था। उस वक्त लैश्ले और लाना खाना खा रहे थे। जिसके बाद बताया गया था कि रुसेव को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। अब देखना होगा कि इन गंभीर आरोप के बाद रुसेव क्या कदम उठाते हैं। आप इस वीडियो में लाना द्वारा लगाएं गए सभी आरोपों को सुन सकते हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं