WWE दिग्गजों के बीच 13 साल बाद AEW की रिंग में होगा धमाकेदार मैच, चैंपियनशिप के लिए दो पूर्व दोस्त आएंगे आमने-सामने

Ujjaval
AEW में दो दिग्गज WWE स्टार्स का होगा मैच
AEW में दो दिग्गज WWE स्टार्स का होगा मैच

Adam Copeland vs Christian Cage: WWE दिग्गज ऐज (Edge) का थोड़े समय पहले AEW में डेब्यू देखने को मिला था। वो अपने असली नाम एडम कोपलैंड (Adam Copeland) के साथ नज़र आ रहे हैं। अब उनके AEW में अभी तक के सबसे बड़े मैच का ऐलान हो गया है। वो क्रिश्चियन केज (Christian Cage) के खिलाफ लड़ने वाले हैं। दोनों के बीच बड़ा इतिहास रहा है और अब उन्हें AEW रिंग में आमने-सामने देखना खास रहेगा।

Dynamite के 6 दिसंबर 2023 के एपिसोड में एडम कोपलैंड (ऐज) और क्रिश्चियन केज के बीच मैच होगा। दोनों ही रेसलर्स का यह मैच मॉन्ट्रियल, कनाडा में होगा। यह मुकाबला TNT चैंपियनशिप के लिए होगा और इसी कारण मुकाबले का काफी ज्यादा महत्व है। यह दोनों ही रेसलर्स लगभग 13 साल बाद आमने-सामने आ रहे हैं।

दोनों के बीच आखिरी बार सिंगल्स मैच WWE रिंग में हुआ था। दोनों 17 मई 2010 को Raw के एपिसोड में आमने-सामने आए थे। यह मुकाबला टोरंटो, कनाडा में हुआ था। दोनों एक बार फिर उसी देश में आमने-सामने आएंगे। एडम कोपलैंड ने क्रिश्चियन केज के साथ करियर खत्म करने के लिए AEW में कदम रखा था। अभी के स्टोरीलाइन एंगल को देखकर लग रहा है कि केज साफ तौर पर WWE Hall of Famer से किसी भी तरह की दोस्ती नहीं रखना चाहते हैं।

AEW Dynamite के आखिरी एपिसोड में WWE दिग्गज ने चैंपियन का किया बुरा हाल

क्रिश्चियन केज ने Dynamite के आखिरी एपिसोड में प्रोमो कट किया। उन्होंने एडम कोपलैंड से अपने बचाव के लिए सिक्योरिटी गार्ड्स को रिंगसाइड पर सेट किया था। क्रिश्चियन ने कोपलैंड को बात करने के लिए रिंग में बुलाया। दोनों के बीच बहस देखने को मिली। इसी बीच केज ने यह भी कह दिया कि वो टाइटल शायद ही डिफेंड करेंगे।

केज ने एडम के साथ अपनी दोस्त को लेकर बात की और बताया कि वो सालों से उन्हें जानते हैं। बाद में क्रिश्चियन ने कोपलैंड पर हमला करने की कोशिश की लेकिन Hall of Famer पूरी तरह से तैयार थे। उन्होंने TNT चैंपियन को लो ब्लो दे दिया और फिर टाइटल उठाकर अपनी जीत का दावा भी किया। देखना होगा कि दोनों के बीच होने वाले मैच का नतीजा किस ओर जाता है।