AEW Dynamite में WWE दिग्गज ने की चौंकाने वाली वापसी, दुश्मनों का बुरा हाल करते हुए खतरनाक शर्त वाले मैच के लिए दिया चैलेंज

Ujjaval
AEW Dynamite में हुआ बड़ा रिटर्न
AEW Dynamite में हुआ बड़ा रिटर्न

Adam Copeland: AEW Dynamite के हालिया एपिसोड द्वारा फैंस को एक बहुत बड़ा सरप्राइज मिल गया। WWE Hall of Famer एडम कोपलैंड (Adam Copeland) उर्फ ऐज (Edge) की काफी समय बाद वापसी हुई। उन्होंने आकर अपने पूर्व दोस्त और मौजूदा समय के सबसे बड़े दुश्मन की हालत खराब की, साथ ही खतरनाक शर्त वाले मैच के लिए चैलेंज भी दिया।

एडम कोपलैंड कुछ समय से एक्शन से दूर थे। उनकी अपने पूर्व दोस्त क्रिश्चियन केज के साथ दुश्मनी खत्म नहीं हुई थी। AEW Dynamite के हालिया एपिसोड में केज और उनका फैक्शन रिंगसाइड पर आया। यहां किलस्विच ने सिंगल्स मैच में मैट मेनार्ड को हरा दिया। मैच के बाद भी मेनार्ड पर हमला हुआ और डेनियल गार्सिया अपने दोस्त को बचाने के लिए आए।

क्रिश्चियन केज के साथ किलस्विच और निक वैन ने उन्हें भी धराशाई कर दिया। हील स्टार्स बैकस्टेज जाने लगे, तभी एडम कोपलैंड की चौंकाने वाली वापसी हुई और फैंस यह देखकर खुश हो गए। Hall of Famer ने किलस्विच पर चेयर से हमला किया और उन्हें स्टेज से नीचे धकेल दिया। उन्होंने निक वैन पर स्लीपर होल्ड लगाया।

एडम कोपलैंड ने खुद को निक वैन की मां द्वारा लो ब्लो लगाने के प्रयास से बचाया और इतनी देर में क्रिश्चियन केज भागने लगे। वो भागते हुए एरीना से बाहर चले गए और एडम कोपलैंड ने यहां उनका पीछा किया। TNT चैंपियन कार में बैठकर भाग गए और फिर एडम ने उनका पीछा करना बंद कर दिया।

WWE दिग्गज Adam Copeland ने Christian Cage को दिया AEW Dynamite में खतरनाक शर्त वाले मैच का चैलेंज

एडम कोपलैंड ने बाद में कैमरे में देखते हुए क्रिश्चियन केज को मैच के लिए चैलेंज किया। 20 मार्च 2024 को टोरंटो, कनाडा में AEW Dynamite का आयोजन होने वाला है। कोपलैंड ने बताया कि जिस जगह (टोरंटो) से कहानी की शुरुआत की थी, वहां पर अब दोनों के बीच TNT चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

एडम कोपलैंड ने यहां खतरनाक शर्त जोड़ी। उन्होंने केज को 'आई क्विट' मैच के लिए चैलेंज कर दिया। एडम कोपलैंड और क्रिश्चियन केज पहले आमने-सामने आ चुके हैं लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि टोरंटो में होने वाले शो द्वारा दोनों पूर्व दोस्तों की दुश्मनी खत्म हो जाएगी।