Create
Notifications

WWE दिग्गज के रिटर्न को लेकर आई बुरी खबर, कभी नहीं होगी वापसी?

WWE लैजेंड एजे ली की वापसी के कोई प्लान्स नहीं है
WWE लैजेंड एजे ली की वापसी के कोई प्लान्स नहीं है
Ujjaval

WWE दिग्गज और पूर्व डीवाज चैंपियन एजे ली (AJ Lee) के नाम से हर कोई परिचित होगा। वो काफी सालों पहले WWE का हिस्सा थीं लेकिन बाद में उन्होंने रेसलिंग से रिटायरमेंट ले ली। उनके पति सीएम पंक (CM Punk) का कुछ महीनों पहले ऐतिहासिक रिटर्न देखने को मिला था और इसी वजह से हर कोई उम्मीद लगा रहा था कि शायद भविष्य में एजे ली भी वापसी करेंगी। हालांकि, फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

WWE दिग्गज एजे ली ने रिंग में रिटर्न करने को लेकर बात की

Break the rules. Be a fighter. Any dream is possible if you are brave enough to do it YOUR way. Thank you all. http://t.co/qu7bBOMFdu

एजे ली कुछ समय पहले Renee Paquette के The Sessions पोडकास्ट पर नजर आई थीं। उन्होंने इस दौरान कई चीज़ों को लेकर बात की। उन्होंने यहां रेसलिंग में रिटर्न पर भी चर्चा की और संकेत दिए कि शायद उनका रिंग में रिटर्न देखने को नहीं मिलेगा। इसका बड़ा कारण उनकी चोट को माना जा सकता है। एजे ली ने अपनी चोट के बारे में बात की। उन्होंने कहा:

“मुझे रेसलिंग किए बिना ही अच्छा महसूस होता है। मुझे गर्दन में बुरी तरह चोट आई थी और जब यह रिंग में हुआ था तो मुझे लगा कि मैं पैरालाइज्ड हो गई हूँ, जो सबसे भयानक चीज़ थी।"

उन्होंने कुछ समय बाद सीएम पंक के रिटर्न को लेकर बात की और संकेत दिए कि वो शायद वापसी नहीं करेंगी। उन्होंने बताया:

"मैं हमेशा कहती हूँ कि कभी 'नहीं' नहीं बोलना चाहिए लेकिन अपनी साँस को रोककर भी नहीं रखना चाहिए। हर कोई यह चीज़ बोलता है लेकिन साँस रोकने से आप मर सकते हैं। मैं उन्हें (सीएम पंक को) भावनात्मक तरीके से सुरक्षित देखना चाहती थीं और यह इस अनुभव के बारे में सबसे शानदार चीज़ थी।"
"ऐसा महसूस होता है कि वो एक सेफ जगह पर हैं और AEW में उनका करीबी ग्रुप अच्छे लोगों से भरा हुआ है, इस चीज़ से मुझे काफी खुशी मिलती है। कई लोगों ने मेरी वापसी की भी इच्छा जताई। मेरे लिए इस चीज़ ने कुछ नहीं बदला लेकिन रेसलिंग और राइटिंग या रेसलिंग और प्रोड्यूसिंग के मिश्रण के साथ मैं ज्यादा अच्छा महसूस करती हूँ और यह ज्यादा रोमांचक है क्योंकि यह एक चुनौती है।"

उन्होंने इस पॉडकास्ट में साफ तौर पर बता दिया है कि उनका इन-रिंग रिटर्न देखने को नहीं मिलेगा। अभी उन्हें वापसी करने में रुचि नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...