Create

WWE दिग्गज के नाम बहुत ही खराब रिकॉर्ड दर्ज, Survivor Series WarGames में खत्म होगी लूज़िंग स्ट्रीक?

WWE Survivor Series में होंगे WarGames
WWE Survivor Series में होंगे WarGames मैच

Survivor Series WarGames: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) प्रीमियम लाइव इवेंट के आयोजन में अब कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। इवेंट में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और फिन बैलर (Finn Balor) के बीच ड्रीम मैच सहित कुछ WarGames मैच शो का मुख्य आकर्षण हो सकते हैं।

फिनॉमिनल वन के नाम से मशहूर एजे स्टाइल्स और फिन बैलर की दुश्मनी तब शुरूहुई थी, जब बैलर ने स्टाइल्स को जजमेंट डे का मेंबर बनने का ऑफर दिया था लेकिन एजे स्टाइल्स ने इसे मानने से इंकार कर दिया था। इसके बाद से ही एजे के ग्रुप The O.C. और जजमेंट डे की दुश्मनी जारी है।

पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स पिछले 10 प्रीमियम लाइव इवेंट में हुए किसी भी मैच में जीत नहीं दर्ज कर सके हैं। इसमें 6 मैच साल 2022 में और 4 मैच साल 2021 में हुए हैं। इसी महीने की शुरुआत में सऊदी अरब में हुए WWE Crown Jewel में जजमेंट डे ने The O.C. को मात दी थी।

Hell in a Cell में भी स्टाइल्स को हार मिली थी। इसके पहले स्टाइल्स को ऐज ने लगातार 2 प्रीमियम लाइव इवेंट में हराया था। Elimination Chamber में ब्रॉक लैसनर ने और Royal Rumble 2022 में मैडकैप मॉस ने स्टाइल्स को एलिमिनेट कर दिया था।

साल 2021 में एजे स्टाइल्स और ओमोस दो बार RK-Bro से और एक बार न्यू डे से हार गए थे। इसके अलावा एजे स्टाइल्स को ओमोस ने पिछले साल Survivor Series में हुए बैटल रॉयल में एलिमिनेट कर दिया था। पिछले 10 बड़े इवेंट्स में मिल रही हार का सिलसिला पूर्व WWE चैंपियन Survivor Series WarGames में फिन बैलर के खिलाफ तोड़ना चाहेंगे।

WWE Survivor Series WarGames में एजे स्टाइल्स और फिन बैलर के मैच में हो सकता है सुपरस्टार्स का दखल

भले ही इस मैच को एजे स्टाइल्स और फिन बैलर के सिंगल्स मुकाबले की तरह आगे बढ़ाया गया हो लेकिन दोनों ही स्टार्स के ग्रुप मेंबर्स का दखल आगामी मैच में दिख सकता है, जहां एक ओर फिन बैलर की तरफ डेमियन प्रीस्ट और डॉमिनिक मिस्टीरियो हैं, वहीं दूसरी तरफ एजे स्टाइल्स के साथ ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment