पूर्व WWE चैंपियन की वापसी को लेकर आई बहुत बुरी खबर, फैंस का इंतजार बढ़ा?

एजे स्टाइल्स इस समय WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं
एजे स्टाइल्स इस समय WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं

WWE: पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स (AJ Styles) काफी समय से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। एजे स्टाइल्स पिछले साल दिसंबर में एक लाइव इवेंट के दौरान अपने टखने को चोटिल कर बैठे थे। इस चोट की वजह से वो रेसलमेनिया (Wrestlemania 39) का भी हिस्सा नहीं बन पाए थे। इसी कड़ी में अब एजे स्टाइल्स की चोट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। एजे स्टाइल्स के फैंस को उन्हें रिंग में एक बार फिर से देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

Ringside News के स्टीव कैरियर ने हाल ही में एजे स्टाइल्स की चोट को लेकर एक अपडेट दिया है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि एजे स्टाइल्स के रिटर्न को लेकर अभी तक कोई भी बात नहीं हुई है। ऐसे में साफ है कि एजे स्टाइल्स अभी अपने रिटर्न से काफी ज्यादा दूर हैं। फैंस का इंतजार जरूर बढ़ने वाला है और यह सभी के लिए बुरी खबर है।

We have asked about #AJStyles return to WWE TV after suffering an ankle injury back in December.Unfortunately not much was said, as we were told "No word yet on AJ Styles."This would indicate that he's not being discussed at this time.

पिछले साल लाइव इवेंट में चोटिल हो गए थे पूर्व WWE चैंपियन AJ Styles

पिछले साल दिसंबर में एक लाइव इवेंट के दौरान एजे स्टाइल्स का सामना मिक्स्ड टैग टीम मैच में जजमेंट डे से हुआ था। इस मैच के दौरान वो चोटिल हो गए थे। उनकी ये चोट काफी ज्यादा गंभीर थी। इसी वजह से वो मैच को पूरा नहीं कर सके थे। रेफरी की मदद से ही वो बैकस्टेज गए थे। मैच के बाद पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने खुद बताया था कि उनके टखने में चोट लग गई है और वो लंबे समय के लिए इन-रिंग एक्शन से दूर हो सकते हैं।

I think I found my wrestler for #WWE2K23. I played as #AJStyles during the Cena showcase last night and Styles was so much fun. Love his high-flying style and fluid finishers. https://t.co/WQLv0gzXb8

बता दें कि एजे स्टाइल्स ने पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान अपने फ्यूचर को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि वो अपने करियर के आखिरी स्टेज पर हैं। वो जल्द ही प्रो-रेसलिंग से रिटायरमेंट ले सकते हैं। ऐसे में WWE फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वो चोट से उभरकर एक बार फिर से वापसी करें और अपने लास्ट रन को और ज्यादा यादगार बनाएं। देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE उन्हें वापसी पर किस तरह से बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment