WWE दिग्गज ने नया लुक दिखाकर फैंस को चौंकाया, देखें जबरदस्त फोटो

Ujjaval
WWE दिग्गज बतिस्ता नए लुक के साथ नज़र आए हैं
WWE दिग्गज बतिस्ता नए लुक के साथ नज़र आए हैं

Batista: WWE दिग्गज बतिस्ता (Batista) के नाम से हर कोई परिचित होगा। उन्होंने प्रोफेशनल रेसलिंग के साथ ही हॉलीवुड में भी अपना बड़ा नाम बनाया है। बतिस्ता को WWE में नज़र आए बहुत समय हो गया है लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। द एनिमल ने हाल ही में अपना नया लुक दिखाकर फैंस को चौंका दिया है।

बतिस्ता ने थोड़े समय पहले ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी अपलोड की। दरअसल, उन्होंने स्टोरी में अपने नए लुक के साथ फोटो डाली। वो इस लुक में काफी ज्यादा अलग लग रहे हैं। आपको बता दें कि बतिस्ता लगातार अपने लुक्स में बदलाव करते रहते हैं और अब उन्होंने दोबारा अलग अंदाज में नज़र आने का फैसला किया है।

आप नीचे बतिस्ता की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट देख सकते हैं:

बतिस्ता की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट
बतिस्ता की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट

WWE दिग्गज Batista ने अपना आखिरी मैच WrestleMania में लड़ा था

2018 में बतिस्ता ने WWE में एक खास मौके पर वापसी की थी। उनका रैंडी ऑर्टन, रिक फ्लेयर और ट्रिपल एच के साथ रीयूनियन हुआ था। आपको बता दें कि यह चारों ही रेसलर्स एवोल्यूशन फैक्शन का हिस्सा थे। इस दौरान बतिस्ता ने ट्रिपल एच के खिलाफ मैच के संकेत देते हुए कहा था कि अभी द गेम ने उन्हें हराया नहीं है।

कुछ महीनों बाद रिक फ्लेयर के 70वें जन्मदिन पर बतिस्ता ने वापसी की और यहां रिक फ्लेयर पर हमला किया। साथ ही उन्होंने ट्रिपल एच को धमकी दी। बाद में उन्होंने द गेम के खिलाफ WrestleMania 35 में मैच की मांग की। ट्रिपल एच ने इस चुनौती को स्वीकारा और फिर दोनों दिग्गज बड़े इवेंट में नो होल्ड्स बार्ड मुकाबले में नज़र आए।

youtube-cover

बतिस्ता और ट्रिपल एच का यह मुकाबला काफी तगड़ा साबित हुआ। अंत में रिक फ्लेयर ने चौंकाने वाली वापसी की और ट्रिपल एच की मदद करते हुए बतिस्ता द्वारा हुए हमले का बदला लिया। इसी चीज़ का फायदा ट्रिपल एच ने उठाकर बतिस्ता पर जीत हासिल की। बतिस्ता 2020 के Hall of Fame में शामिल होने वाले थे लेकिन कोविड के कारण इसे कैंसिल किया गया। उम्मीद है कि आने वाले समय में उन्हें खास पद से सम्मानित किया जाएगा।