Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE WrestleMania 35 रिजल्ट्स LIVE: 7 अप्रैल, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
49.84K   //    08 Apr 2019, 02:51 IST


Enter caption


रोंडा राउज़ी vs बैकी लिंच vs शार्लेट फ्लेयर (मेन इवेंट मैच)

सबसे पहले रिंग में रोंडा राउजी ने एंट्री की है। इसके बाद शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच पहुंच गई है। बैकी पर रोंडा ने हमला कर दिया है। और किक मारकर रिंग के बाहर कर दिया। इसके बाद शार्लेट को भी किक मारकर बाहर कर दिया। रोंडा ने इसके बाद दोनों को बैरीकेट में मार दिया। बैकी ने रोंडा को पोस्ट में पटककर किक मार दी। शार्लेट ने भी बैरीकेड में पटक दिया है। बैकी और फ्लेयर अब एक दूसरे को पंच मार रही है। बैकी ने रोलअप करने की शार्लेट को कोशिश की। रोंडा ने आकर फिर से दोनों को पीटना शुरू कर दिया। बैकी ने ड्राप किक मारकर रिंग के बाहर फेंक दिया है। फ्लेयर ने बैकी को किक मारकर कवर किया लेकिन वो बच गई। बैकी ने लॉक लगा दिया लेकिन रोंडा ने आकर बचा लिया। रोंडा को फ्लेयर ने किक मार दी है। बैकी ने दोनों को फेस फस्ट मार दिया है। टॉप रोप से बैकी लिंच ने शार्लेट को सुपलैक्स मार दिया।

रोंडा ने इसके बाद क्रास बॉडी मारकर दोनों को ऑर्मबार लगा दिया। लेकिन दोनों ने उठाकर रोंडा को दो बार पटक दिया। बैकी ने रोंडा को एल्बो लॉक लगा दिया है। लेकिन रोंडा ने रोप पकड़ ली। रोंडा ने उठाकर बैकी को रोप पर डाल दिया। शार्लेट ने टॉप रोप से बैकी को सुपलैक्स देकर कवर किया लेकिन बैकी ने किकआउट कर लिया। फ्लेयर ने बूट मारकर बैकी को रिंग के बाहर कर दिया और रोंडा को पांव को पोस्ट पर मार दिया। बैकी ने टेबल निकाल दी है। डबल स्पीयर फ्लेयर ने बैकी ओर रोंडा को दे दिया। तीनों अब रिंग में गिर चुकी है। रोंडा राउजी अपना फिनिशिंग मूव देने लगी तो बैकी लिंच ने शोल्डर डाउन कर लिया और बैकी लिंच जीत गई। वो रॉ और स्मैकडाउन की चैंपियन बन गई है।


बॉबी लैश्ले vs फिन बैलर (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

दोनों सुपरस्टार रिंग में मौजूद है। बैलर अपने डीमन अवतार में आए और शुरू में ही किक मारकर लैश्ले को रिंग के बाहर कर दिया लेकिन लैश्ले ने भी समोआ ड्राप मार दिया। लैश्ले ने इसके बाद बैलर को लगातार दो सुपलैक्स मार दिए है। इसके बाद क्लोजलाइन मारकर फ्लोर पर गिरा दिया है। लैश्ले ने उठाकर बैलर को बैरीकेट में फेंक दिया। लैश्ल ने इसके बाद दो स्पीयर बैलर को मार दिए है। बैलर ने वापसी करते हुए पॉवरबॉम्ब दिया और इसके बाद कू डीग्रा देकर ये मैच जीत लिया। फिन बैलर एक बार फिर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए है।

फिन बैलर बने चैंपियनरोंडा

Advertisement


कर्ट एंगल vs बैरन कॉर्बिन

बैरन कॉर्बिन पहले आ गए है और इसके बाद शानदार अंदाज में कर्ट एंगल आए। कर्ट ने शुरू में ही हमला कर दिया और शानदार सुपलैक्स दे दिए है। लेकिन बैरन ने वापसी करते हुए डीप सिक्स लगाकर कवर किया। कर्ट एंगल ने किकआउट कर लिया है। इसके बाद कर्ट एंगल ने एंगल स्लैम और अपना लॉक भी लगाया लेकिन बैरन कॉर्बिन ने हार नहीं मानी। टॉप रोप से अब कर्ट एंगल बैरन के ऊपर कूद गए लेकिन बैरन वहां से हट गए। मौके का फायदा उठाकर कॉर्बिन ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया है। कर्ट एंगल ने इसके बाद उठकर सभी को धन्यवाद किया।

बैरन कॉर्बिन ने जीता मैच


ट्रिपल एच vs बतिस्ता (नो होल्ड्स बार्ड मैच)

बतिस्ता ने शानदार एंट्री कर ली है। और अब ट्रिपल एच अपने ही अंदाज में आ गए है। बतिस्ता ने शुरू में ही अटैक कर दिया लेकिन ट्रिपल एच ने बतिस्ता रिंग के बाहर फेंक दिया। बतिस्ता ने एनाउंस टेबल पर ट्रिपल एच को फेंक दिया। औजार बॉक्स से रिंग के बाहर बतिस्ता के ऊपर ट्रिपल एच ने हमला कर दिया। चेन से ट्रिपल एच ने बतिस्ता के ऊपर हमला कर दिया। इसके बाद चेन काटने वाले औजार को उनकी ऊंगलियों में डालकर घूमा दिया है। रिंग के अंदर ट्रिपल एच ने चेयर से बतिस्ता पर हमला कर दिया और इसके बाद नाक से उनकी बाली निकाल दी है। बतिस्ता की हालत खराब हो गई है। रिंग के बाहर बतिस्ता ने ट्रिपल एच को उठाकर एनाउंस टेबल पर मार दिया।

बतिस्ता ने दो बार एनाउंस टेबल पर ट्रिपल एच को फेंक दिया है। बतिस्ता ने भी अब चेयर से ट्रिपल एच को मारना शुरू कर दिया। बतिस्ता अब रिंग में ट्रिपल एच पर अटैक कर कवर कर रहे है लेकिन उन्होंने किकआउट कर दिया। दोनों अब रिंग के बाहर चले गए हैं। ये क्या...बतिस्ता ने स्टील स्टेप उठाकर ट्रिपल एच के सिर पर मारा। बतिस्ता ने अनाउंस टेबल पर स्टील स्टेप को रखकर द गेम को बतिस्ता बॉम्ब मारने की कोशिश की, मगर ट्रिपल एच ने बतिस्ता को उठाकर अनाउंस टेबल पर पटक दिया। 2 अनाउंस टेबल से भागकर आते हुए ट्रिपल एच ने बतिस्ता को उनका ही सिग्नेचर मूव स्पीयर तीसरी टेबल पर दे मारा। अब दोनों ही सुपरस्टार्स नीचे पड़े हुए हैं। ट्रिपल एच ने हैमर नेिकाल दिया है। लेकिन ट्रिपल एच को स्पीयर बतिस्ता ने मार दिया। बतिस्ता ने अब हैमर ले लिया लेकिन ट्रिपल एच ने किक मार दी। इसके बाद बतिस्ता ने स्पाइन बस्टर ट्रिपल एच को मार दिया। इसके बाद बतिस्ता बॉम्ब ट्रिपल एच को मार दिया है। बतिस्ता अब रिंग में स्टील स्टेप ला गए। ट्रिपल एच ने पहले बतिस्ता को पॉवरबॉम्ब दिया और इसके बाद पैड्रिग्री मारकर कवर किया। लेकिन बतिस्ता ने किकआउट कर लिया। स्टील स्टेप पर डीडीटी बतिस्ता ने ट्रिपल एच को दे दिया है।ये क्या रिक फ्लेयर ने आकर ट्रिपल एच को हैमर दे दिया है। ट्रिपल एच ने हैमर मारकर पैडिग्री दे दी है। और ये मैच जीत लिया है।

ट्रिपल एच ने जीता मैच


इलायस का सैगमेंट

इस सैगमेंट में अपने पुराने गिमिक में जॉन सीना ने एंट्री कर ली है।

सीना: डॉक्टर ऑफ ठगनोमिक्स की वापसी हो गई है।

जॉन सीना अब अपने पुराने अंदाज में इलायस की बेइज्जती कर रहे है। और इसके बाद इलायस को उन्होंने पंच मारकर गिरा दिया। इसके बाद एए लगा दिया है।


रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर

सबसे पहले मैकइंटायर रिंग में आ गए है। और इसके बाद रोमन रेंस रिंग में पहुंचे। रोमन रेंस ने पहले ही अटैक करना शुरू कर दिया है और समोआ ड्राप भी मार दिया। बिग बूट मैकइंटायर के फेस पर रोमन ने मार दी । मैकइंटायर ने स्पाइन बस्टर रोमन रेंस को दे दिया। रोमन रेंस ने लैग ड्राप मारकर मैकइंटायर को रिंग के बाहर फेंक दिया है। रोमन और मैकइंटायर इसके बाद रिंग के बाहर चले गए। मैकइंटायर ने किक मार दी है। लेकिन रिंग के अंदर फिर से मैकइंटायर ने फेस फस्ट मारकर कवर किया। रोमन बच गए। दोनों टॉप रोप पर है। हैट बट अब रोमन मार रहे है। लेकिन मैकइंटायर ने सुपलैक्स टॉप रोप से मार दिया है। रोमन ने वापसी करते हुए मैकइंटायर को चांटा मारना शुरू कर दिया। रोमन ने शानदार क्लोजलाइन मारकर और बिग बूट देकर रिंग के बाहर मैकइंटायर को फेंक दिया।

रोमन ने मैकइंटायर को बैरीकेट में पटक कर समोआ ड्राप दे दिया है। इसके बाद रिंग के अंदर सुपरमैन पंच मार दिया है। रोमन रेंस ने इसके बाद शानदार स्पीयर मारकर ये मैच जीत लिया है।

रोमन रेंस ने जीता मैच


समोआ जो vs रे मिस्टीरियो (WWE यूएस चैंपियनशिप मैच)

मैच शुरू हो चुका है। समोआ जो ने शुरू में ही अटैक करना शुरू कर दिया। लेकिन रे ने भी शानदार डीडीटी मार दिया। ये मैच ज्यादा चला नहीं और समोआ जो ने कोकिना क्लच लगाकर ये मैच जीत लिया।

समोआ जो ने जीता मैच


कोफी किंग्सटन vs डेनियल ब्रायन (WWE चैंपियनशिप मैच)

कोफी किंग्सटन अपने साथी जेवियर और बिग ई के साथ आ गए है। इसके बाद डेनियल ब्रायन भी एरिक रोवन के साथ पहुंचे। मैच शुरू हो गया है। फैंस कोफी के चैंट्स कर रहे है। कोफी ने शानदार किक मारकर ब्रायन को रिंग के बाहर कर दिया और फिर रिंग के ऊपर से छलांग लगा दी है। डेनियल ने कोफी को अपर कट मारने शुरू कर दिए है। कोफी ने भी अपर कट डेनियल को मार दिए। इसके बाद डबल नी मारकर कवर किया। कोफी ने इसके बाद किक मारकर रिंग के बाहर कर दिया। इसक बाद डेनियल ने कोफी को पीटना शुरू कर दिया है। लगातार कोफी के बैक साइड में डेनियल हमला कर रहे है। कोफी ने काफी देर वापसी की कोशिश की लेकिन डेनियल ने टर्न बकल पर उन्हें मार दिया। इसके बाद घुटने से कोफी के ऊपर हमला कर दिया। डेनियल ने लॉक कोफी पर लगा दिया। काफी देर बाद कोफी ने रोप पकड़ लिया।

टॉप रोप से कोपी ने डेनियल को नीचे गिरा दिया। कोफी ने शानदार स्पलैश मारकर डेनियल को कवर किया। लेकिन ब्रायन ने किकआउट कर लिया। कोफी ने एक बार फिर क्रास बॉडी मार दिया। लेकिन ब्रायन ने बेल लॉक लगाने की कोशिश की तो कोफी ने किक मार दी।कोफी ने अपना मूव लगाया लेकिन ब्रायन ने अपने बेैल लॉक लगा दिया। कोफी ने डेनियल को रिंग के बाहर फेंक दिया। एरिक रोवन आ गए लेकिन तीनों ने मिलकर उन्हें नीचे पटक दिया। कोफी अब रिंग के अंदर है। डेनियल ने रनिंग नी मारकर कवर किया लेकिन कोफी ने किकआउट कर लिया। कोफी को फिर से डेनियल ने बैल लॉक लगा दिया। कोफी ने अपने आप को बचा लिया। इसके बाद कोफी ने शानदार फिनिशिंग मूव मारकर ये मैच जीत लिया है। कोफी नए WWE चैंपियन बन गए है।

कोफी बने चैंपियन


बेली, साशा बैंक्स vs बिली के, पेटन रॉयस vs टैमिना, नाया जैक्स vs नटालिया, बेथ फीनिक्स (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

सभी सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद है। टैमिना और बेली ने मैच की शुरूआत की।टैमिना ने सभी सुपरस्टार्स को मारकर रिंग के बाहर फेंक दिया। लेकिन साशा और नटालिया ने आकर नाया को पहले स्टील स्टेप पर मारा और टमिना को बाहर फेंक दिया। बिली और पेटन ने आकर अब साशा को कवर किया लेकिन वो बच। बेली और साशा ने बेथ को पीटना शुरू कर दिया।बेथ ने पेटन और बिली को सुपलैक्स मार दिया। बेली ने आकर साशा को नटालिया और बेथ के चुंगल से बचाया। साशा ने इसके बाद बेथ को सबमिशन लगा दिया। नटालिया ने आकर शॉर्पशूटर लगाने की कोशिश दी। नटालिया ने साशा और बेली दोनों को शॉर्पशूटर लगा दिया। टैमिना और नाया ने बेथ को डबल हैड बट दिया। इसके बाद पेटन और बिली को समोआ ड्राप दे दिया।

रिंग के बाद टैमिना को नटालिया और बेथ ने गिरा दिया। साशा और बेली ने रिंग के अंदर बेथ को पहले एल्बो दिया और इसके बाद साशा ने अपना शानदार फिनिशिंग मूव लगा दिया। बेथ ने हार नहीं मानी। नटालिया ने साशा को पंच मारकर रिंग के बाहर कर दिया। बेथ ने बेली को मूव लगा दिया। लेकिन ये क्या पेटन और बिली ने आकर पहले बेथ को रिंग के बाहर फेंका और बेली को कवर कर ये मैच जीत लिया। ये दोनों अब नए चैंपियन बन गए।

पेटन रॉयस और बिली के बने नए विमेंस टैग टीम चैंपियन बने


शेन मैकमैहन vs द मिज़

शेन मैकमैहन ने शानदार एंट्री कर ली है। इसके बाद मिज भी रिंग में आ गए। मिज के पिता भी रिंग के बाहर मौजूद है। मिज पर शेन ने पंच मारना शुरू कर दिया। मिज जैसे ही मारने जा रहे है तो शेन रिंग के बाहर चले जा रहे है। शेन ने बाहर जाकर मिज के पिता का मुंह पकड़ लिया। ये फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच है। मिज को लगातार किक शेन मार रहे है। रिंग के बाहर मॉनिटर से शेन ने मिज को मार दी। और इसके बाद टॉप रोप से मिज के ऊपर छलांग लगाने की कोशिश की लेकिन इस बीच मिज के पिता उन्हें बचाने आ गए है। मिज के पिता अब लड़ने रिंग में चले गए। शेन ने मिज के पिता पर हमला कर दिया। मिज गुस्से में आ गए और उन्होंने शेन को बैरीकेट में पटक दिया। मिज अब लगातार फैंस के बीच शेन को ले जाकर पीट रहे है। मिज ने स्क्रीन पर शेन को मार दिया लेकिन शेन ने डीडीटी मिज को मार दिया है।

मिज ने इसके बाद चेयर से शेन पर हमला कर दिया है। इसके बाद टीवी मॉनिटर पर शेन को फेंक दिया। इसके बाद फिर टेबल पर फेंक कर मिज ने शेन को कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया है। मिज ने इसके बाद फिनिशिंग मूव लगाया लेकिन फिर भी शेन नहीं हारे। लगभग 7 फीट ऊपर से मिज ने सुपलैक्स शेन को दे दिया। लेकिन गिरने के बाद मिज नीचे शेन के आ गए। जिस वजह से शेन मैकमैहन को विजेता बना दिया गया।


द उसोज़ vs शेमस, सिजेरो vs एलिस्टर ब्लैक, रिकोशे vs रूसेव, शिंस्के नाकामुरा (स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

सभी टैग टीम्स रिंग में पहुंच चुकी हैं।जे उसोज और एलिस्टर ने मैच की शुरूआत कर दी है। शेेमस भी इसके बाद आ गए। रूसेव ने इसके बाद आकर सभी को रिंग के बाहर फेंक दिया और एलिस्टर को शानदार किक मार दी। रिकोशे ने आकर इसके बाद नाकामुरा को शानदार सुपलैक्स मार दिया। और इसके बाद सिजेरो को पकड़ कर घुमा दिया। सिजेरो ने मौका पर अपर कट मार दिया है। शेमस और सिजेरो ने इसके बाद सभी को रिंग के बाहर फेंक दिया। एलिस्टर ने इसके बाद रूसेव को कवर किया लेकिन नाकामुरा ने बचा लिया।

सभी सुपरस्टार्स टॉप रोप पर चढ़ गए है। रूसेव और नाकामुरा ने सभी को उठाकर रिंग में फेंक दिया। रिकोशे ने इसके बाद टॉप रोप से शेमस को मूव मार दिया लेकिन सभी ने आकर बचा लिया। रिंग के अंदर सभी ने एक दूसरे को किक मारकर रिंग के बाहर कर दिया। शेमस बचे हुए है। मौके का फायदा उठाकर जिम्मी और जे ने रिंग में शानदार फिनिशिंग मूव शेमस के ऊपर लगाकर ये मैच जीत लिया। द उसोज ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया है।

द उसोज ने जीता मैच


रैंडी ऑर्टन vs एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन दोनों रिंग में आ गए हैं। दोनों ने अटैक करना शुरू कर दिया। लेकिन रैंडी ने शुरू में ही आरकेओ लगाने की कोशिश की, एजे स्टाइल्स बच गए। रैंडी ऑर्टन अब एजे के पांव पर हमला कर रहे है।एजे ने शानदार क्लोजलाइन मार दिया है। रिंग के बाहर रैंडी चले गए लेकिन एजे रिंग से उनके ऊपर कूद गए। एजे को रैंडी ने बैरीकेट में फेंक दिया। एजे ने रिंग के अंदर क्लोजलाइन और किक मारकर रैंडी को गिरा दिया। एजे ने इसके बाद कवर किया लेकिन रैंडी ने किकआउट कर लिया। रैंडी ने इसके बाद पॉवरस्लैम लगाकर एजे को कवर किया।

एजे ने अचानक रैंडी को अपना सबमिशन लॉक लगा दिया है। काफी देर बाद रैंडी ने रोप को पकड़ लिया। एजे ने इसके बाद फिनॉमिलन फोर मारकर कवर किया लेकिन रैंडी फिर बच गए। एजे एक बार फिर मारने गए लेकिन इस बार रैंडी ने उन्हें टॉप रोप पर ले जाकर पीटना शुरू किया और टॉप रोप से सुपलैक्स मार दिया। रैंडी ने इसके बाद आरकेओ की तैयारी कर दी है। लेकिन एजे ने किक मार दी। एजे को अचानक रैंडी ने आरकेओ मारकर कवर किया लेकिन एजे बच गए। रैंडी ने टॉप रोप से आरकेओ मारने की कोशिश की लेकिन एजे ने रैंडी को रिंग के बाहर फेंक दिया। एजे ने फिनॉमिनल फोर मार दिया। इसके बाद रिंग में फिर फिनॉमिनल फोर मारकर ये मैच जीत लिया है।

एजे स्टाइल्स ने जीता मैच


ब्रॉक लैसनर VS सैथ रॉलिंस (यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

ब्रॉक लैसनर आ गए है। इसके बाद सैथ रॉलिंस आ गए है। ये चौंकाने वाला फैसला है कि ये मैच पहले हो रहा है। रिंग में पहुंचते ही सैथ रॉलिंस पर लैसनर ने अटैक कर दिया। रिंग के बाहर बुरी तरह लैसनर अब सैथ को पीट रहे है और बाहर ही एफ 5 दे दिया है। इसके बाद बैरीकेट में सैथ को पटक दिया। लैसनर ने एनाउंस टेबल में सैथ को फेंक दिया है। रिंग में लाकर एक बार फिर लैसनर ने सैथ को रिंग के बाहर फेंक दिया। इसके बाद फिर एनाउंस टेबल पर फेंक दिया।

ऑफिशियल अब मैच शुरू हो गया। रिंग के अंदर लैसनर ने सैथ रॉलिंस को सुपलैक्स मारना शुरू कर दिया। 3 सुपलैक्स मारने के बाद जैसे ही लैसनर ने एफ 5 मारने की कोशिश की तो सैथ ने लो ब्लो मार दिया और इसके तीन कर्ब स्टॉम्प लगा दिए। सैथ रॉलिंस ने कवर कर इसके बाद मैच जीत लिया है। पूरा एरीना झूम गया है।

सैथ रॉलिंस बने यूनिवर्सल चैंपियन


एलेक्सा का सैगमेंट


एलेक्सा ने आकर सभी का स्वागत किया और इसके बाद हल्क होगन ने शानदार प्रोमो दिया। लेकिन ये क्या इसके बाद पॉल हेमन आ गए है।

पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस का मैच सबसे पहले कराने की बात कह दी है। तो अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ मैच की शुरूआत होगी।


आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल

30 सुपरस्टार्स के बीच ये मुकाबला शुरू हो गया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन की सबसे लास्ट में शानदार अंदाज में एंट्री हुई। ये मैच काफी जल्दी खत्म हो गया। क्योंकि लगातार इसमें सुपरस्टार्स एलिनिमेट हो गए है। अंत में ब्रॉन स्ट्रोमैन के सामने कॉलिन जोस्ट और माइकल चे बचे थे। स्ट्रोमैन ने पंच मारकर माइकल चे को एलिनिमेट कर दिया। इसके बाद कॉलिन जोस्ट को उठाकर रिंग के बाहर फेंक दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ये आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीत लिया।






स्कॉट डॉसन, डैश वाइल्डर vs जैक रायडर, कर्ट हॉकिंस (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच शुरू हो गया है। सभी सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद हैं। हॉकिंस और स्कॉट डॉसन ने मैच की शुरूआत की। ये मैच भी किकऑफ शो में हुआ। सभी की नजरें जैक रायडर पर है जो 269 मैच लगातार अभी तक हारे है। ये मैच भी काफी शानदार हुआ। इस बार खासतौर पर रायडर और हॉकिंस ने शुरू में अच्छा प्रदर्शन किया। धीरे-धीरे डॉसन और वाइल्डर ने वापसी की। लेकिन अंत में कुछ और ही देखने को मिला। रोलअप के जरिए जैक रायडर और कर्ट हॉकिंस ने ये मैच जीत लिया और वो नए रॉ टैग टीम चैंपियन बन गए है। जैक रायडर की हारने वाली स्ट्रीक भी टूट गई है।

जैक रायडर, कर्ट हॉकिंस बने रॉ के नए टैग टीम चैंपियन


रैसलमेनिया विमेंस बैटल रॉयल

ये मैच भी काफी धमाकेदार था। फैंस ने जो उम्मीद की थी उससे कर इसका नतीजा निकला। फैंस ने सोचा था कि असुका ये मैच जीत जाएंगी। लेकिन वो काफी पहले ही एलिनिमेट हो गई। अंत में इस मैच में साराह लोगन और कार्मेला बच गई थी। कार्मेला ने एक बार फिर चतुराई दिखाते हुए साराह लोगन को एलिनिमेट कर दिया। और कार्मेला रैसलमेनिया 35 विमेंस बैटल रॉयल मैच जीत गई है।


टोनी नीस vs बडी मर्फी (WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच)

रैसलमेनिया की शुरूआत इस मैच से हुई। ये मैच किकऑफ में हुआ। काफी शानदार मैच ये हुआ। काफी लंबा भी ये मुकाबला चला। दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को तीन से ज्यादा बार कवर किया लेकिन दोनों ने हार नहीं मानी। लेकिन अंत में बडी मर्फी को टोनी नीस के आगे झुकना ही पड़ा। टोनी नीस ने पहली बार क्रूजरवेट चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।


नमस्कार रैसलमेनिया 35 की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत हैं। कुछ ही देर में रैसलमेनिया 35 की शुरूआत हो जाएगी। इनमें पूरी दुनिया की नज़रें रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजीबैकी लिंच और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयरवाले मैच पर हैं। इसके साथ साथ हर कोई ये भी देखना चाहता है कि क्या WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को हराकर सैथ रॉलिंस क्या अगले चैंपियन बनेंगे या नहीं।एक और मैच जिसमें फैंस की खासी दिलचस्पी है वो है WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन और कोफी किंग्सटन के बीच होने वाला मैच, क्योंकि 11 साल के लंबे समय और काफी सारी बाधाएं पार करने के बाद कोफ़ी को ये मौका मिला है, पर ये देखना होगा कि क्या वो मैच जीतेंगे।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...