"Brock Lesnar से सभी Superstars डरते थे", WWE दिग्गज ने द बीस्ट को लेकर दिया बड़ा बयान

AEW के लोग भी कर रहे हैं लैसनर की तारीफ
AEW के लोग भी कर रहे हैं लैसनर की तारीफ

WWE में बिग शो (Big Show) के नाम से मशहूर रहने वाले AEW स्टार पॉल वाइट (Paul Wight) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की जमकर तारीफ की है। वाइट ने पिछले साल फरवरी में AEW में कदम रखा था। उन्हें कमेंटेटर के रूप में लाया गया था और अपने डेब्यू से लेकर अब तक उन्होंने AEW में चार मैच लड़े हैं।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान हल्क होगन के मजबूत बैकस्टेज गेम के बारे में बातचीत की। इसी दौरान उन्होंने स्किल के मामले में केवल ब्रॉक लैसनर को होगन के करीब बताया। उन्होंने कहा:

"मैं जब भी ब्रॉक लैसनर को देखता हूँ तो उन्हें चिढ़ाता हूँ। मेरे अनुसार हल्क होगन के बाद वह बैकस्टेज गेम के मामले में दूसरे बेस्ट रेसलर हैं। ब्रॉक जब UFC से लौटे थे तो मैं देखता था कि उनके बिल्डिंग में आते समय लोग दीवार से चिपक जाते थे क्योंकि लोग उनसे डरते थे। ब्रॉक काफी ईमानदार व्यक्ति हैं। यदि वह आपको पसंद करते हैं तो पसंद करते हैं और यदि वह ऐसा नहीं करते तो फिर वो आपके बीच टांग नहीं अड़ाते हैं।"

लैसनर ने WWE में अपनी महानता स्थापित की है। अब यह समय ही बताएगा कि आने वाले भविष्य में वह और क्या हासिल कर सकते हैं।

UFC में अपने प्रदर्शन के कारण WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर की हुई थी तारीफ

प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री का लैजेंड होने के अलावा ब्रॉक लैसनर ने UFC में भी काम किया है। लैसनर ने UFC में काफी सफलता हासिल की है और हाल ही में माइकल बिशपिंग ने अपने यूट्यूब चैनल पर लैसनर की तारीफ की थी। उन्होंने कहा:

"इस आदमी ने पांच जीत और तीन हार के रिकॉर्ड के साथ संन्यास लिया है। उन्होंने कुल आठ फाइट की हैं। ये बहुत अधिक मैच नहीं है, लेकिन उन्होंने अपनी वर्ल्ड टाइटल फाइट को केवल चौथे ही मैच में हासिल कर लिया था। यह बड़ी चीज़ है।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now