"करियर में John Cena और Brock Lesnar ऐसे मजबूत रेसलर रहे जिनके साथ मैंने रिंग साझा किया"- WWE दिग्गज का खास बयान 

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Big Show: पूर्व WWE सुपरस्टार और दिग्गज बिग शो (Big Show) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। बिग शो ने बताया कि उन्होंने किन पावरफुल और मजबूत रेसलर्स का सामना किया। उन्होंने अपने फेवरेट प्रतिद्वंदियों के नाम भी बताए।

WWE रिंग में बिग शो ने बहुत नाम कमाया। कुछ दिग्गजों के साथ उनकी राइवलरी रही। WWE में बहुत लंबे समय तक उन्होंने काम किया। रेसलिंग इतिहास में बिग शो को सबसे अधिक वजन वाले सुपरस्टार के रूप में गिना जाता है। उनका सामना करना किसी के लिए आसान नहीं होता था। WWE में कुछ ही ऐसे रेसलर रहे जिन्होंने उन्हें जबरदस्त टक्कर दी। खैर "Deuce & Mo" पर बात करते हुए बिग शो ने कहा,

जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर और मार्क हेनरी तीन ऐसे मजबूत रेसलर रहे जिनके साथ मैंने रिंग साझा किया। हेनरी मेरे साथ ऐसे बर्ताव करते थे जैसे मैं कोई एनिमल टॉय था। जॉन सीना बहुत ही स्थिर रेसलर है, उनके साथ काम करना मतलब आप जिम में किसी उपकरण के ऊपर चढ़ रहे हैं। ब्रॉक लैसनर बहुत ही शक्तिशाली रेसलर हैं, लैसनर के काम करने का तरीका बहुत ही अलग है। वो अपनी रफ्तार से आपको बिल्कुल भी सोचने का मौका नहीं देते हैं। आपके सोचने तक आपका काम खत्म हो जाएगा।

बिग शो इस समय AEW में पॉल वाइट नाम से काम कर रहे हैं। बिग शो ने WWE में बहुत सफलता अर्जित की। अब वो AEW में भी अपना जलवा दिखा रहे हैं। WWE ने भी उन्हें कंपनी में तगड़ा पुश हमेशा दिया।

WWE WrestleMania 39 में जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर बड़े मैच में शामिल रहेंगे

WrestleMania 39 का आयोजन 1 और 2 अप्रैल को होगा। इस शो में जॉन सीना का सामना यूएस चैंपियनशिप के लिए ऑस्टिन थ्योरी के साथ होगा। पिछले हफ्ते ही इस मैच का ऑफिशियल ऐलान किया गया था। फैंस को इस मैच में बहुत मजा आएगा। उधर ब्रॉक लैसनर का मुकाबला भी ओमोस के साथ होगा। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में दोनों का आमना-सामना भी हुआ था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now