Create
Notifications

"मेरे पिता के खिलाफ मैच लड़ने के बाद आपने 7 सालों के लिए रेसलिंग छोड़ दी थी" - WWE दिग्गज के बेटे ने CM Punk पर साधा निशाना

सीएम पंक AEW वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं
सीएम पंक AEW वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE लैजेंड बिली गन (Billy Gunn) के बेटे कोल्टेन गन (Colten Gunn) ने हाल ही में नए AEW वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) पर निशाना साधा है। सीएम पंक हाल ही में संपन्न हुए Double or Nothing 2022 में हैंगमैन पेज (Hangman Page) को हराकर AEW वर्ल्ड चैंपियन बने थे और बता दें, उन्होंने 9 सालों बाद अपने करियर में कोई वर्ल्ड टाइटल जीता है। वहीं, कोल्टेन गन इस वक्त अपने पिता बिली और भाई ऑस्टिन के साथ द गन क्लब का हिस्सा हैं।

😂😂😂 the last time my dad wrestled you, you left for seven years…don’t make us do it to all three of you twitter.com/cmpunk/status/…

बता दें, AEW वर्ल्ड टाइटल जीत के बाद सीएम पंक ने FTR के साथ ट्विटर पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि AEW को उन तीनों को ट्रायोज चैंपियनशिप सौंप देनी चाहिए। इसका जवाब देते हुए कोल्टेन ने सीएम पंक को कहा कि जब आखिरी बार उनके पिता ने सीएम पंक का सामना किया था तो पंक ने 7 सालों के लिए रेसलिंग छोड़ दी थी। यही नहीं, कोल्टेन गन ने धमकी देते हुए यह भी कहा था कि द गन क्लब सीएम पंक और FTR का बुरा हाल कर देगी।

बता दें, सीएम पंक ने 20 जनवरी 2014 को बिली गन का सामना करते हुए उन्हें हराया था और यह उनका इस रेसलिंग कंपनी में आखिरी सिंगल्स मैच साबित हुआ था।

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने AEW वर्ल्ड टाइटल जीत के बाद अपना अगला प्लान बताया

Tell someone in 2019, that we'll probably get a CM Punk vs Kazuchika Okada match in 2022. Wrestling is wild. 🔥 https://t.co/2mmamUGieA

हाल ही में Double or Nothing media scrum के दौरान सीएम पंक ने NJPW स्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की थी। इस दौरान उन्होंने खासकर हिरोशी तानाहाशी, विल ऑस्प्रे, काजूचिका ओकाडा जैसे NJPW स्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने की बात कही थी।

बता दें, इस हफ्ते AEW Dynamite में सीएम पंक के टैग टीम मैच के बाद हिरोशी तानाहाशी का डेब्यू देखने को मिला था और ऐसा लग रहा है कि जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...