"लगातार खुद को बेहतर करना होता है"- WWE दिग्गज और Bloodline के अहम मेंबर ने दिया बहुत बड़ा बयान 

पॉल हेमन इस समय WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल रोमन रेंस के वाइजमैन हैं
WWE में इस समय रोमन रेंस के वाइजमैन हैं पॉल हेमन

Paul Heyman: WWE दिग्गज और द ब्लडलाइन (Bloodline) मेंबर पॉल हेमन (Paul Heyman) ने हाल में ही सोशल मीडिया पर फैंस को एक संदेश दिया है और उन्होंने बताया कि वो कैसे एक परफॉर्मर के रूप में लगातार खुद में सुधार कर रहे हैं। द ब्लडलाइन के वाइजमैन पिछले कई दशकों से प्रो-रेसलिंग के बिजनेस में हैं।

वो इस समय ब्लडलाइन का हिस्सा हैं और साथ ही रोमन रेंस के वाइजमैन भी हैं। इसके अलावा वो ब्रॉक लैसनर और सीएम पंक जैसे दिग्गजों के साथ भी काम कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर हाल में ही एक फैन ने पॉल हेमन की उपलब्धियों को लेकर पोस्ट किया था।

इसका जवाब देते हुए द वाइजमैन ने कहा कि वो हर बार अपनी परफॉर्मेंस को बेहतर करना चाहते हैं। वो अपनी पुरानी उपलब्धियों से खुश नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि द ब्लडलाइन में रहने के लिए उन्हें क्या करना पड़ता है। उन्होंने कहा,

"आप सही हैं। मेरी हर परफॉर्मेंस के साथ बेहतर होता हूं। अगर मैं पिछले दिन से बेहतर नहीं हूं तो मैं जरूर आराम कर रहा हूं। यहां बहुत सारे लोग जो वो कर रहे हैं, उससे खुश हैं, लेकिन द ब्लडलाइन में जगह पाने के लिए आप को हर दिन खुद को बेहतर करना होगा।"

WWE Royal Rumble 2024 में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे Roman Reigns

WWE Royal Rumble 2024 को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले WWE ने एक ब्लॉकब्लास्टर मैच का ऐलान कर दिया हैं। WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस अपना टाइटल रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स, और एलए नाइट के खिलाफ डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच को बुक करता है।

इसके अलावा रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है कि WrestleMania में द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच भी हो सकता है। द रॉक ने खुद ही इस मैच को लेकर हिंट ही दिए हैं। WWE पिछले दो साल से इस मैच को लेकर लगातार हिंट भी दे रहा है। ऐसे में ये देखना ख़ास रहेगा कि क्या इस बार ये ड्रीम मैच होता है या नहीं।