Create

WWE दिग्गज ने किया बड़ा दावा, Ric Flair के ऐतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए अपने बेटे का किया चुनाव

रिक फ्लेयर के नाम है 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप का रिकॉर्ड
रिक फ्लेयर के नाम है 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप का रिकॉर्ड
Neeraj

Randy Orton: WWE लैजेंड बॉब ऑर्टन (Bob Orton) को भरोसा है कि उनके बेटे रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के साथ रिक फ्लेयर (Ric Flair) के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। दो दशकों से ऑर्टन कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं। ऑर्टन का करियर काफी सफल रहा है और वह अब तक 14 वर्ल्ड टाइटल के अलावा दो रॉयल रंबल (Royal Rumble), एक मनी इन द बैंक (Money in the Bank) और कई टैग टीम चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं।

Sportskeeda Wrestling के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉब ऑर्टन ने कहा कि रैंडी के पास फ्लेयर का रिकॉर्ड तोड़ने का अच्छा मौका है। बॉब को तो यह लगा था रैंडी अब तक फ्लेयर का रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं। बॉब ने कहा,

"मुझे लगता है कि उनके पास ऐसा करने का मौका है। निश्चित तौर पर! मुझे लगा था कि वह पहले ही ऐसा कर चुके हैं। मुझे नहीं पता था।"

youtube-cover

बैक इंजरी के कारण WWE से बाहर हैं रैंडी ऑर्टन

ऑर्टन को आखिरी बार WWE में 20 मई को देखा गया था। उन्होंने टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में द उसोज का सामना किया था। रोमन रेंस ने मैच में दखल देते हुए उसोज को मैच जीतने में मदद की थी और फिर इसके बाद ब्लडलाइन ने आरके-ब्रो पर हमला किया था। इस एंगल की मदद से ऑर्टन को टीवी से ब्रेक दे दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑर्टन बैक इंजरी से परेशान थे और उन्हें कुछ समय के ब्रेक की जरूरत थी।

कुछ समय बाद आई रिपोर्ट में कहा गया था कि ऑर्टन की बैक इंजरी और खराब हो गई है और वह SummerSlam मिस कर सकते हैं।

Fightful Select has reported that Randy Orton may be out of action for the remainder of the year due to his back injury. The injury could be real serious, to the point where Randy will need back surgery. https://t.co/F5MblpBz8C

फिलहाल ऑर्टन WWE क्रिएटिव टीम के प्लान का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन ऑर्टन का वापसी करने में इतिहास काफी अच्छा रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अब उनकी वापसी कब होती है और साथ ही यह भी देखने लायक बात होगी कि क्या वह फ्लेयर के 16 वर्ल्ड टाइटल के रिकॉर्ड के पीछे जाएंगे या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...