"मुझे The Undertaker से डर लगता था", WWE दिग्गज ने दिया हैरान करने वाला बयान

द अंडरटेकर अब WWE रिंग से रिटायर हो गए हैं.
द अंडरटेकर अब WWE रिंग से रिटायर हो गए हैं.

The Undertaker: द अंडरटेकर (The Undertaker) WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। उनफ कैरेक्टर को फैंस ने हमेशा ही पसंद किया है। इसी कड़ी में अब WWE लैजेंड 'काऊबॉय' बॉब ऑर्टन जूनियर ('Cowboy' Bob Orton Jr) ने अंडरटेकर को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने कहा कि जब वो द अंडरटेकर (The Undertaker) के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा थे, तो उन्हें उनसे डर लगता था। बता दें कि 1980 में एक रेसलर के रूप में सफल होने के बाद वो 2005 में एक बार फिर से WWE में वापस आए थे। इस दौरान वो अपने बेटे रैंडी ऑर्टन के लिए रिंगसाइड मैनेजर के रूप में नजर आ रहे थे।

इसी समय रैंडी ऑर्टन और अंडरटेकर एक स्टोरीलाइन का हिस्सा थे। जिसमें दोनों एक-दूसरे के खिलाफ नजर आए थे। फैंस आज भी इस स्टोरीलाइन को पसंद करते हैं क्योंकि इसमें फैंस को कई यादगार पल देखने को मिले थे।

WWE दिग्गज को द अंडरटेकर से लगता था डर

Koffin Radio को हाल ही में दिए इंटरव्यू में WWE दिग्गज 'काऊबॉय' बॉब ऑर्टन जूनियर ने बड़ा खुलासा किया है। इस दौरान उन्होंने बताया है कि उन्हें अंडरटेकर से डर लगता था। उन्होंने कहा,

"यह शानदार था। मुझे द अंडरटेकर से डर लगता था लेकिन हमें एक अच्छा रन मिला था। इस दौरान रैंडी ऑर्टन और द अंडरटेकर के बीच यादगार मैच हुए थे।"

बता दें कि बॉब ऑर्टन आखिरी बार 2017 में WWE की प्रोग्रामिंग का हिस्सा बने थे। इस दौरान द सिंह ब्रदर्स ने उनपर हमला कर दिया था। उस समय रैंडी ऑर्टन और जिंदर महल WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा थे।

youtube-cover

The Broken Skull Sessions में रैंडी ऑर्टन ने द अंडरटेकर की तारीफ की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि अपने करियर की शुरुआत में दिग्गज के खिलाफ मैच से उन्हें काफी ज्यादा फायदा हुआ था। रैंडी ऑर्टन अभी चोट की वजह से WWE से दूर हैं। फैंस को उम्मीद है कि वो जल्द ही रिंग में वापसी करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now