WWE WrestleMania में मौजूदा चैंपियन को इतिहास रचने वाले फेमस Superstar के खिलाफ नहीं देखना चाहते हैं दिग्गज, दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Seth Rollins: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के पास रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए कोई विरोधी नहीं है। गुंथर (Gunther) ने पिछले हफ्ते रॉ (Raw) में उनके साथ एक प्रोमो कट करके इस बात की तरफ इशारा किया है कि वह उनके अगले विरोधी हो सकते हैं। इसे लेकर अब एक रेसलिंग दिग्गज की प्रतिक्रिया सामने आई है, जिसके मुताबिक यह एक सही फैसला नहीं है।

बुकर टी ने हाल में अपने Hall of Fame पॉडकास्ट में गुंथर vs सैथ रॉलिंस मैच की संभावना पर बात की। उन्होंने बताया कि कैसे यह मैच क्रिएटिव नज़रिए से कंपनी को नुकसान पहुंचा सकता है। गुंथर ने अपने इतिहास रचने वाले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रन से सभी को काफी खुश किया है। वह खुद को एक वर्ल्ड चैंपियनशिप के योग्य उम्मीदवार साबित कर चुके हैं, जिन्हें अपने मौके का इंतजार है। गुंथर और रॉलिंस के बीच में एक टाइटल vs टाइटल मैच की संभावना को देखते हुए बुकर टी ने अपने विचार रखे और कहा,

"नहीं, मैं टाइटल बनाम टाइटल मैच नहीं देखना चाहता हूं। इसके पीछे कोई सही कारण समझ नहीं आ रहा है। आप ऐसा करके खुद को एक कोने में धकेल देंगे। आप शो में सभी को एक्शन देखने का मौका देना चाहते हैं, तो ऐसे में आप एक ऐसा मैच नहीं बुक कर सकते हैं, जो आपको एक कोने में धकेल दे, जैसा कि उन्होंने रोमन रेंस के साथ किया था। मुझे नहीं लगता कि गुंथर को इस समय किसी भी प्रकार के पुश की जरुरत है। उन्होंने खुद को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के साथ एक अच्छे रूप में स्थापित कर लिया है और उन्हें इस समय वर्ल्ड टाइटल की जरूरत नहीं है। उन्हें बिल्कुल भी पुश की जरुरत नहीं है।"

youtube-cover

WWE दिग्गज Booker T किसी अन्य सुपरस्टार को Seth Rollins के खिलाफ मैच में देखना चाहते हैं

सीएम पंक के चोटिल होने के बाद से हर कोई यह जानने का प्रयास कर रहा है कि सैथ रॉलिंस को कौन चैलेंज कर सकता है। WWE इस समय अपने सभी विकल्पों को देख रही है। बुकर टी का मानना है कि वह जो भी रेसलर होगा, उसे एक तगड़ा पुश मिलेगा। कोडी रोड्स का Raw में सैथ रॉलिंस के साथ एक सैगमेंट हुआ था, जिसमें रॉलिंस ने कोडी को रोमन रेंस को चैलेंज करने से मना किया था।