"मैं यह मैच नहीं देखना चाहता"- WWE दिग्गज ने SummerSlam 2023 में बड़े मुकाबले के होने की संभावना पर दिया बयान

Ujjaval
WWE दिग्गजों ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गजों ने दिया बड़ा बयान

Logan Paul vs LA Knight: WWE समरस्लैम (SummerSlam 2023) कंपनी का अगला बड़ा इवेंट है। कई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि लोगन पॉल और एलए नाइट के बीच सिंगल्स मैच प्लान किया जा रहा है। हालांकि, पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन और Hall of Famer बुकर टी ने इस मैच को बुक नहीं करने की इच्छा जताई।

बुकर टी ने अपने Hall of Fame पॉडकास्ट पर कई चीज़ों को लेकर बात की। इसी बीच उन्होंने लोगन पॉल और एलए नाइट के बीच मैच कराने की संभावना पर बयान दिया। बुकर टी ने बताया कि वो इन दोनों को आमने-सामने नहीं देखना चाहते। उन्होंने कहा,

“यह मैच (एलए नाइट vs लोगन पॉल) हो सकता है। हालांकि, मैं लोगन पॉल को इस मैच में नहीं देखना चाहता।"

WWE SummerSlam 2023 में Logan Paul का किस सुपरस्टार से हो सकता है मैच?

लोगन पॉल और एलए नाइट के मैच को लेकर रिपोर्ट्स जरूर सामने आई थी। हालांकि, WWE ने शायद प्लान्स में बदलाव किए हैं। रिकोशे और लोगन पॉल के बीच दुश्मनी शुरू हो गई है। दोनों के बीच Raw के हालिया एपिसोड में एक सैगमेंट देखने को मिला था। इसी बीच रिकोशे ने लोगन को लड़ने के लिए चैलेंज कर दिया था। हालांकि, लोगन ने अभी तक चुनौती को स्वीकार नहीं किया है।

आने वाले हफ्तों में शायद रिकोशे और लोगन पॉल के बीच SummerSlam 2023 के लिए मैच तय किया जा सकता है। दूसरी ओर एलए नाइट की बात की जाए, तो Money in the Bank 2023 में धमाकेदार प्रदर्शन के बावजूद वो ब्रीफकेस जीतने में असफल रहे थे। इसके बाद से वो WWE TV पर नज़र नहीं आए हैं।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE उन्हें बेबीफेस बनाना चाहता है। साथ ही फैंस समेत कई दिग्गज अब नाइट को ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में देखना चाहते हैं। थ्योरी इस समय हील हैं और ऐसे में नाइट के बेबीफेस टर्न के संकेत यह चीज़ दर्शा रहे हैं कि शायद WWE भी उनके बीच मैच प्लान कर रहा है। थ्योरी को चैंपियन के तौर पर बहुत समय हो गया है और ऐसे में नाइट उनके टाइटल रन का अंत भी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now