WWE में साल 2024 में एक बार फिर होगी 9 बार के पूर्व चैंपियन की वापसी, दिग्गज ने की हैरान करने वाली भविष्यवाणी 

साशा बैंक्स WWE में फैंस के बीच काफी लोकप्रिय थीं
साशा बैंक्स WWE में फैंस के बीच काफी लोकप्रिय थीं

Triple H: WWE हॉल ऑफ फेमर की माने तो ट्रिपल एच साल 2024 में एक बड़े सुपरस्टार की कंपनी में वापसी करा सकते हैं। मर्सिडीज मोने (Mercedes Mone) उर्फ साशा बैंक्स (Sasha Banks) एक साल से ज्यादा समय से WWE से दूर है। उन्होंने मई 2022 में रॉ (Raw) के एक एपिसोड के दौरान WWE छोड़ दी थी और वो कंपनी के बाहर काफी अच्छा कर रही हैं।

youtube-cover

कई फैंस को उम्मीद है कि साशा बैंक्स एक दिन WWE में जरूर वापसी करेंगी। Survivor Series में CM Punk की धमाकेदार वापसी के बाद कईयों का मानना है कि कंपनी अब बैंक्स की वापसी करा सकती है। The Hall of Fame podcast पॉडकास्ट के हालिया एडीशन में बात करते हुए दिग्गज बुकर टी ने साशा बैंक्स का जिक्र किया और उनके अगले साल WWE में वापसी होने की हैरान करने वाली भविष्यवाणी की। बुकर ने कहा,

"अच्छी चीज़ यह है कि अब मैनेजमेंट बदल चुका है। अब वहां लोगों की सोच बदल चुकी है। वो कंपनी में अपने पिछले रन से खुश नहीं थीं लेकिन अब यह चीज़ मायने नहीं रखती है। उनके शर्ट पर लिखा हुआ है, Hell froze over (असंभव) और सीएम पंक की 10 सालों बाद वापसी हो चुकी है। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है? साशा बैंक्स के पास मर्सिडीज मोने को छुपाने का एक रास्ता है। मैं एक भविष्यवाणी कर रहा हूं। वो साल 2024 में वापसी कर लेंगी। मुझे लगता है कि WWE में डील हो चुकी है।"

कॉमेडियन Jeff Dye ने भी WWE में Sasha Banks उर्फ Mercedes Mone की वापसी की भविष्यवाणी की

कॉमेडियन जैफ डाई हाल ही में Wrestling with Freddie पॉडकास्ट पर नज़र आए और इस दौरान उन्होंने साशा बैंक्स के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने WWE में साशा बैंक्स की वापसी की भविष्यवाणी भी कर दी। जैफ डाई ने कहा,

"साशा बैंक्स कहां जाने वाली हैं? यह जगह AEW नहीं होगी। वो WWE में आने वाली हैं। उनकी वापसी होने जा रही है। यह मेरी भविष्यवाणी है।"

साशा बैंक्स WWE छोड़ने से पहले नेओमी के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियंस हुआ करती थीं। इन दोनों ने WWE टीवी पर आखिरी मैच 13 मई 2022 को SmackDown के एक एपिसोड में लड़ा था। यह विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच था और इस मुकाबले में साशा & नेओमी की टीम ने नटालिया & शेना बैज़लर को हराया था।